मीडियाटेक ने रिटेलर एजुकेशन प्रोग्राम के साथ भारतीय खुदरा विक्रेताओं का कौशल उन्नयन किया

जयपुर, 18 जून, 2024- प्रति वर्ष करीब दो अरब कनेक्टेड डिवाइस को ताकत प्रदान कर रही विश्व की अग्रणी फैबलेस सेमीकंडक्टर कंपनी मीडियाटेक ने वर्ष 2024 के लिए अपने वार्षिक रिटेलर एवं उपभोक्ता शिक्षा कार्यक्रम के सफल शुभारंभ एवं समापन की घोषणा की है। इस अभियान के तहत दिल्ली/एनसीआर, चंडीगढ़, जयपुर, मुंबई और बेंगलूरू जैसे प्रमुख शहरों को लक्ष्य बनाया गया। इस अभियान का उद्देश्य मीडियाटेक डायमेन्सिटी 5जी सीरीज़ से युक्त प्रीमियम एवं अग्रणी टेक्नोलॉजीज़ और मीडियाटेक हेलियो जी99 सहित मीडियाटेक हेलियो जी सीरीज़ के बारे में जागरूकता बढ़ाना और रिटेलरों को शिक्षित करना था।
इस रणनीतिक कार्यक्रम का लक्ष्य स्मार्टफोन और स्मार्ट स्पीकर, वाईफाई राउडर्स, क्रोमबुक और टीवी समेत स्मार्ट डिवाइस की व्यापक रेंज में मीडियाटेक चिपसेट्स की क्षमताओं को उजागर करते हुए इनकी पूर्ण रेंज के बारे में रिटेलरों को शिक्षित करना है। रिटेलरों ने मीडियाटेक से ताकत प्राप्त कर रहे लोकप्रिय स्मार्टफोन के बारे में सीखा और यह जाना कि कैसे इंटीग्रेटेड 5जी, एआई, कैमरा एनहांसमेंट, वीडियो स्ट्रीमिंग और गेमिंग एडवांसमेंट सहित मीडियाटेक की नवीनतम प्रौद्योगिकियां उपभोक्ताओं को अद्भुत अनुभव प्रदान कर रही हैं। इसके अलावा, उपभोक्ता उन प्रौद्योगिकियों के बारे में अधिक जागरूक हो रहे हैं जो उनके पसंदीदा स्मार्ट डिवाइस को ताकत प्रदान कर रही हैं। इस कार्यक्रम ने रिटेलरों को उनके पसंदीदा डिवाइस के पीछ की टेक्नोलॉजी के बारे में सटीक जानकारी देने में समर्थ बनाया है।
मीडियाटेक इंडिया के उप निदेशक (मार्केटिंग एवं कम्युनिकेशन) अनुज सिद्धार्थ ने कहा, “पिछले वर्ष की सफलता का लाभ उठाते हुए हमने हमारी अग्रणी पेशकशों के बारे में खुदरा दुकानदारों और उपभोक्ताओं को शिक्षित करने का हमारा उद्देश्य कारगर ढंग से हासिल किया है। इस वर्ष, हम स्मार्टफोन से परे जाकर स्मार्ट स्पीकर्स, वाईफाई राउडर्स, क्रोमबुक्स और टीवी पर ध्यान केंद्रित करने और रिटेलरों को हमारे व्यापक उत्पाद रेंज के बारे में शिक्षित करने को लेकर उत्साहित हैं। यह रिटेलर एजुकेशन प्रोग्राम संवादात्मक इन स्टोर बातचीत के जरिए कई रिटेलरों तक पहुंचा जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि शोरूम के कर्मचारी और रिटेलर मीडियाटेक डायमेन्सिटी एवं मीडियाटेक हेलियो सीरीज के चिपसेट्स के संबंध में उपभोक्ताओं के सवालों का संतोषजनक जवाब दे सकेंगे। हम मीडियाटेक की बाजार स्थिति मजबूत करने, हमारे रिटेल साझीदारों का सहयोग करने और उद्योग की अग्रणी एवं अनूठी प्रौद्योगिकियों के जरिए उपभोक्ताओं को असाधारण अनुभव उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध हैं।”
एसडी अग्रवाल टेलीकॉम प्राइवेट लिमिटेड, जयपुर के श्री मोहित ने कहा, “मीडियाटेक रिटेलर एजुकेशन प्रोग्राम ने मीडियाटेक टेक्नोलॉजी पोर्टफोलियो के बारे में हमारा ज्ञानवर्धन करने में मदद की है और इस अभियान के दौरान उपलब्ध कराई गई ब्रांडिंग सामग्री काफी सूचनाप्रद रही है। इस अभियान ने हमें नई प्रौद्योगिकियों और उपभोक्ता के व्यवहार में बदलाव के बारे में अपडेट रहने में मदद की है और साथ ही ग्राहक के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए हमारे संचार कौशल में सुधार किया है।”
मीडियाटेक डायमेन्सिटी 5जी परिवार में 9000 सीरीज, प्रीमियम 8000 सीरीज, 7000 सीरीज और 6000 सीरीज शामिल हैं जो उपभोक्ताओं को कनेक्टिविटी, मल्टीमीडिया, एआई, इमेजिंग इन्नोवेशन और गेमिंग सपोर्ट के बेजोड़ मेल की पेशकश करती हैं। इनमें मीडियाटेक हाइपरइंजन गेमिंग टेक्नोलॉजी की नवीनतम पीढ़ी शामिल है। अग्रणी से लेकर मुख्य धारा के स्मार्टफोन तक व्यापक रेंज में डिवाइस को ताकत प्रदान कर रही मीडियाटेक डायमेन्सिटी 5जी चिप्स ओप्पो, वीवो, वनप्लस, रीयल्म, पोको, रेडमी, नथिंग, शियाओमी, आईक्यूओओ, सैमसंग, मोटोरोला और लावा समेत अग्रणी ब्रांडों से नवीनतम 5जी स्मार्टफोन को गति प्रदान कर रही है।
यह कार्यक्रम एक जबरदस्त एवं समग्र प्रशिक्षण एवं सपोर्ट मॉड्यूल की पेशकश करता है जिससे रिटेलर और इनके सहायक, मीडियाटेक से ताकत प्राप्त अनूठे स्मार्टफोन और स्मार्ट डिवाइस फीचर्स पर ग्राहक केंद्रित ज्ञान प्राप्त करने में समर्थ होते हैं।
इस पहल में रिटेलरों और उपभोक्ताओं दोनों के लिए विभिन्न जमीनी स्तर की गतिविधियां शामिल हैं जहां मीडियाटेक की अद्भुत स्मार्टफोन क्षमताओं को लेकर जागरूकता बढ़ाई जाती है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!