गैंगरेप कर छात्रा को कुएं में फेंका, हालत नाजुक

सामूहिक दुष्कर्म के बाद कुएं में फेंकी गई छात्रा की हालात अभी भी नाजुक बनी हुई है। छात्रा का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि दौसा जिले के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने सोमवार रात करीब 8 बजे घर में अकेली पढ़ रही 10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर उसे घर के बाहर 30 फीट गहरे सूखे कुएं में फेंक दिया।

पीडि़ता की आवाज सुनकर जुटे लोगों ने अभियुक्त गांव हामावास के उदयपाल मीणा और आनंद सिंह को दबोच लिया और जमकर पिटाई की। पुलिस ने भीड़ के चंगुल से उन्हें छुड़ा कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कुएं में तड़प रही छात्रा को बाहर निकाल दौसा अस्पताल में भर्ती कराया। परिजन जिसे बाद में जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले आए।

एसएमएस में छात्रा का मेडिकल किया गया और पुलिस ने बयान दर्ज किए। पीडि़ता के पिता ने अभियुक्तों के खिलाफ बेटी से सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने के नियत से कुएं में फेंकने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पिटाई से घायल एक अभियुक्त को दौसा अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जांच लालसोट वृत्त के उपाधीक्षक दिनेश अग्रवाल कर रहे है।

पुलिस के मुताबिक छात्रा रात आठ बजे घर में अकेली पढ़ रही थी। माता-पिता घर के बाहर चक्की पर गेहूं पीस रहे थे। तभी हामावास के उदयपाल मीणा और आनंद सिंह ने दरवाजा खटखटाया।

पीडि़ता ने गेट खोला तो उसका मुंह भींचकर कमरे में धकेल ले गए और दुष्कर्म किया। बाद में किशोरी को कुएं में धकेल दिया। पीडि़ता की आवाज सुनकर भाग रहे अभियुक्तों को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया

error: Content is protected !!