बेटे को मारकर पत्नी से लिया बदला

child murderआसींद/गुलाबपुरा (भीलवाड़ा)। लोग पुत्र की चाह में क्या-क्या नहीं कर गुजरते, लेकिन शंभूगढ़ क्षेत्र के खेजड़ी गांव में एक पिता ने अपने चार वर्षीय पुत्र को कुएं में धकेलकर उसकी जान ले ली। नशे में धुत पिता ने अपनी पत्नी के पीहर चले जाने से खफा होकर रविवार शाम इस वारदात को अंजाम दिया। बीस घंटे बाद उसने ग्रामीणों के सामने सोमवार दोपहर हत्या की बात कबूल की। शम्भूगढ़ पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर कुएं से बालक शव बरामद कर लिया।

थानाप्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि खेजड़ी निवासी मोहनलाल वैष्णव का विवाह पांच वर्ष पूर्व लालीदेवी से विवाह हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद ही वह लाली से मारपीट करने लगा। एक सप्ताह पूर्व भी उसने मारपीट की। इससे क्षुब्ध होकर लाली अपने दो पुत्रों के साथ पीहर अंटाली चली गई। दो दिन पूर्व मोहनलाल जबरदस्ती अपने बड़े पुत्र चार वर्षीय राजाराम को खेजड़ी ले आया।

कुल्फी के बहाने बुलाया

राजाराम रविवार दोपहर दादा मदनदास के साथ खाना खाने के बाद सो गया। शाम चार बजे मदनदास दूध निकालने बाड़े में चले गए। पीछे से मोहनलाल ने पड़ोस में रहने वाले एक बालक को कुल्फी देकर राजाराम के पास भेजा। इस दौरान मोहनलाल की मां पांच साल की उसकी भतीजी पूजा घर में थी। कुल्फी लेकर राजाराम के बाहर आते ही शराब के नशे में धुत मोहनलाल ने खेत पर ले जाकर राजाराम को कुएं में फेंक दिया।

error: Content is protected !!