प्रेस क्लब शाहपुरा का वार्षिकोत्सव 7 अप्रेल को

journalist logoशाहपुरा / प्रेस क्लब शाहपुरा का वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन 7 अप्रेल 13 रविवार को शाहपुरा में आयोजित होगा। इस मौके पर पत्रकार सम्मेलन का आयोजन भी किया जायेगा। इस आशय का निर्णय यहां प्रेस क्लब सभागार में अध्यक्ष चांदमल मूंदड़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लिया गया। महासचिव मूलचन्द पेसवानी ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से वार्षिकोत्सव समारोह व पत्रकार सम्मेलन का आयोजन भव्यता से आयोजित करने का निर्णय लिया गया।
पेसवानी ने बताया कि समारोह में ग्रामीण पत्रकारिता पुरूस्कार से भी दो पत्रकारों का सम्मान किया जायेगा। यह सम्मान ग्रामीण क्षेत्र में उत्कृष्ट पत्रकारिता करने वाले पत्रकार साथी को दिया जायेगा। सम्मान के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन भी किया गया है।
वार्षिकोत्सव व पत्रकार सम्मेलन में प्रांतीय व राष्टीय स्तर के प्रमुख वक्ता को भी आमंत्रित किया जा रहा है। समारोह में मुख्य रूप से प्रेस क्लब के तत्वावधान में अकादमिक गतिविधियों के आयोजन, पत्रकारों की दशा व दिशा, पत्रकारों के हितों के संबंध में विचार विमर्श, सरकार द्वारा उपलब्ध योजनाओं की जानकारी तथा भावी रणनीति पर विचार विमर्श होगा।
बैठक में अध्यक्ष चांदमल मूंदड़ा, महासचिव मूलचंद पेसवानी, उपाध्यक्ष रामप्रकाश काबरा, कोषाध्यक्ष सुर्यप्रकाश आर्य, अनुज कांटिया, रामप्रसाद पारीक, दिनेश शर्मा, अखिल व्यास आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!