परिजनहित के कामों में जुटे हैं मुख्यमंत्री-वसुन्धरा

photo news ghatol 001घाटोल/बांसवाड़ा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि प्रदेश की सरकार और उसके मुख्यमंत्री जनहित के कामों में नहीं परिजन हित के कामों में जुटे हुए है। पूरी सरकार ऊपर से नीचे तक पैसा बटोरने में लगी हुई है। आदिवासी, मुस्लिम, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को अपना जेबी वोट समझने वाली कांग्रेस सबसे ज्यादा शोषण उन्हीं का कर रही है, लेकिन कांग्रेस समझ ले ये सब स्वाभिमानी लोग है, जिन्हें बंधुआ समझने की वह भूल न करे। श्रीमती राजे बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में सुराज संकल्प यात्रा के सम्मान में आयोजित एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रही थी।
उन्होंने कहा कि आंध्रप्रदेश और महाराष्ट्र मंे किसान आत्म हत्याएं करते थे तो आश्चर्य होता था, लेकिन आज राजस्थान की भी यही स्थिति इस कांग्रेस सरकार ने कर दी है। हमारा अन्नदाता किसान नकली और महंगा खाद बीज खेतों में बोता है, लेकिन अच्छी पैदावार नहीं होती। इसलिये वह कर्जे में डूबकर आत्म हत्या करने पर मजबूर हो रहा है। किसानों के आत्म हत्याओं की संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। श्रीमती राजे ने कहा कि उनकी यात्रा को रोकने के लिए बांसवाड़ा जिले की आनन्दपुरी और गांगड़तलाई के बीच चार किलोमीटर की सड़क तुड़वा दी और ज्यों ही यात्रा वहां से गुजरी तो वो रोड वापस बनना शुरू हो गया। ये सरकार कुंभकर्र्णीय नींद में सोई हुई थी, जो अब चुनाव आने पर साढे चार साल में जागी है।
खिलाड़ियों के लिए प्रोत्साहन राशि के नियम साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की साजिश
वसुन्धरा राजे ने कहा है कि राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की ओर से राज्य स्तरीय खिलाड़ियांे को दी जाने वाली प्रोत्साहन राशि के लिए सरकार द्वारा बनाये गये नियम प्रदेश के साम्प्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की साजिश है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी, खिलाड़ी होता है, प्रोत्साहन राशि के लिए उससे यह शपथ पत्र लेना कि वो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ या अन्य किसी संगठन से जुड़ा हुआ नहीं है, अन्यायपूर्ण है। लोकतंत्र में राज्य सरकार के ये नियम साफतौर पर बयां करते हैं कि ये सरकार प्रदेश के साम्प्रदायिक सौहार्द को जानबूझ कर बिगाड़ना चाहती है। सभा को नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी सम्बोधित किया।

error: Content is protected !!