दुष्कर्मी की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

murderजयपुर। पांच साल की बच्ची के साथ दरिंदगी के विरोध में जहां पूरा देश सड़क पर उतरा हुआ है, वहीं राजस्थान में बलात्कार की शिकार एक महिला के परिजनों ने आरोपी को जान से ही मार डाला।

महिला के परिजनों का कहना है कि दिल्ली कांड के आरोपियों को ही अब तक पुलिस सजा नहीं दिला सकी, इसलिए हमने तो खुद ही आरोपी को सजा दे दी। भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना इलाके में पीडि़त महिला के परिजनों ने दुष्कर्म के आरोपी के पहले तो नाम-कान काटे फिर उसकी हत्या कर शव सड़क पर फेंक दिया।

दुष्कर्म के आरोपी शंकर जाट के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को थाने के सामने सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन किया। मृतक के आक्रोशित परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने तक शव उठाने से इंकार कर दिया। साढ़े 9 घंटे बाद पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट होकर मृतक के परिजन शव लेने पर राजी हुए। हत्या के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार पिछली 17 अप्रैल को सुभाष नगर थाने में शंकर जाट और जगदीश जाट के खिलाफ एक महिला का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज हुआ था।

दर्ज मामले के अनुसार 16 अप्रैल को शंकर और जगदीश पीडि़त महिला के घर गए और कहा कि उसकी मां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। अपनी मां की हालत चिंताजनक होने की सूचना मिलने पर वह दोनों के साथ मोटरसाइकिल पर चली गई। इसके बाद दोनों ने चाकू का भय दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में पीडि़ता ने परिजनों को आप बीती सुनाई और उन्होंने जगदीश तथा शंकर के खिलाफ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि शंकर के साथी किशन जाट ने पुलिस को बताया है कि दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद पीडि़त महिला के परिजनों ने शुक्रवार शाम शंकर का अपहरण किया और उसको एक स्थान पर ले जाकर लाठियों तथा धारदार हथियारों से मारा पीटा और उसके नाक-कान काट दिए उसके बाद उन्होंने उसकी हत्या कर शव सड़क पर फेंक दिया। इस मामले में एक आरोपी श्याम लाल जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!