पब्लिसिटी स्टंट के लिए लिया मोदी का नाम

mallika-7mallika-1mallika-2mallika-4mallika-5-सतीश शर्मा- उदयपुर। अगर मोदी यहां होते तो फिर बाकी के ये 16 बेचलर यहां नहीं होते, क्योंकि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ही देश के मोस्ट इलिजीबल बैचलर है। यह कहकर बिंदास और हॉट इमेज की मल्लिका बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का हथकंडा अपनाया है। लेकिन जब उन्हें बाबाराम देव और आशाराम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव को तो वे जानती है, लेकिन आसाराम को वे नहीं जानती। कहकर उन्होंने विवादों के बापू से अपना पीछा छुड़ाया।
रियलिटी शो मेरे ख्यालों की मल्लिका की प्रेस वार्ता के दौरान देशभर से मीडियाकर्मी यहां फतहगढ़ होटल में एकत्र हुए। इस दौरान मल्लिका ने कहा कि सच्चे प्यार की तलाश उन्हें इस शो तक ले आई है। उन्होंने कहा कि सारी दुनिया देखने के बाद भी जब उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला, तो इस शो के सहारे वो उसकी तलाश में जुटी है। उन्होंने बताया की अपनी हाई लाइफ में ओबामा तक से वे मिल चुकी है और जिस दुनिया में वह रहती है। वहां सिर्फ पैसा ही है, प्यार नजऱ नहीं आता और उन्हें तलाश है सच्चे प्यार की। मल्लिका ने कहाकि हर लड़की को उसका जीवन साथी चुनने का अधिकार होना चाहिए। लाइफ ओके टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो “मेरे ख्यालों की मल्लिका” की शूटिंग झीलों की नगरी में विभिन्न जगहों पर चल रही है। शो के लिए लाखों बैचलर्स के आवेदन आये थे, लेकिन उनमे से 30 को सेलेक्ट किया गया और इनमे से अब सिर्फ 16 बचे हैं। आने वालों दिनों में मल्लिका शेरावत को इम्प्रेस करने और अपने प्यार का यकीन दिलाने के लिए तरह-तरह के जतन करेंगे और इन्हीं में से मल्लिका कोई एक हमसफऱ चुनेगी। इसमें उनका साथ देंगे इस शो के होस्ट रोहित रॉय। यह शो अक्टूबर माह में प्रसारित होगा। चैनल लाइफ ओके के महाप्रबंधक अजित ठाकुर ने बताया की इस शो के लिए मल्लिका से बेहतर कोई और थी ही नहीं, जिसकी लोकप्रियता हिन्दुस्तान के हर घर में है।
होटल फतहगढ़ में रोशनी से चकाचौंध शो की स्टार कास्ट और बैचलर प्रतिभागी मल्लिका शेरावत से मीडिया को रूबरू कराने के लिए प्रेस को बुलाया गया था, लेकिन जब मल्लिका से सवाल पूछने की बारी आई, तो उनके अपने ही लोग फर्जी मीडिया वाले बन कर बैठे और मैनेज पत्रकारों ने ही सवाल किये तथा उन्हीं सवालों के जवाब मल्लिका ने दिए। जब शहर के पत्रकारों ने सवाल पूछने की कोशिश की, तो एक तो उन्हें माइक नहीं दिया गया और जब बिना माइक के पूछा तो मल्लिका सवाल टाल गई। हद तो तब हो गई जब एक पत्रकार ने कहने के बाद भी प्रशन पूछा,तो पीछे खड़ी चैनल की प्रबंधक फजिला चिढ़ तक गई।
error: Content is protected !!