राहुल का बयान ड्रामा, इस्तीफा दे सरकार-वसुन्धरा

vasundhara 21छबड़ा / बारां। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा कि दागी सांसदों-विधायकों को बचाने के लिए लाये  गये अध्यादेश को फाड़कर फेंकने का बयान राहुल गांधी ने अपने आप को हीरो बनाने के लिए दिया है, जो सिर्फ एक ड्रामा है। उन्होंने कहा कि राहुल ने स्वयं को बड़ा बताने और प्रधानमंत्री को छोटा दिखाने के लिए ऐसा किया है। इसलिये अब केन्द्र की कांग्रेसनीत सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए। श्रीमती राजे बारां और छबड़ा विधानसभा क्षेत्र के बमोरी घाटा गांव में बोल रही थी।
विधायक की भतीजी भी सुरक्षित नहीं
वसुन्धरा राजे ने कहा कि यह कैसा राज है, जिसमें अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गये है कि किशनगंज की कांग्रेस विधायक निर्मला सहरिया की 7 वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। यह कोई नहीं बात नहीं है। हर दिन मासूमों और महिलाओं के साथ ऐसा ही हो रहा है। जिसकी जिम्मेदार प्रदेश की कांग्रेस सरकार है, जिसे कुर्सी पर बने रहने का कोई हक नहीं है।
चेत जाये अधिकारी
वसुन्धरा ने कहा कि जो अधिकारी जनता के साथ सरकार के इशारों पर अन्याय कर रहे हैं, वे चेत जाये, उन्हें बख्शा नहीं जायेगा। उन्हें जनता के साथ किये अन्याय का दण्ड ब्याज सहित भुगतान होगा।
सरकार के आंखे है या नहीं
राजे ने कहा कि अति वृष्टि से किसानों की फसले चौपट हो गई। किसान बर्बाद हो गया। इस सरकार के कान तो है नहीं और अब लगता है आंखें भी नहीं है, क्योंकि न तो बर्बादी के कगार पर खडे़ किसान के रोने की आवाज इस सरकार को सुनाई नहीं दे रही और न ही उसके आंसू इसको दिखाई दे रहे।
लोग मर रहे डेंगू से, सरकार व्यस्त शिलान्यासों में 
राजे ने कहा कि प्रदेश में डेंगू ने पांव पसार लिये। अब तक इससे कई लोग मर चुके हैं। बारां और झालावाड़ जिले में भी डेंगू के कारण स्थिति दिनों-दिन खराब होती जा रही है, लेकिन इस सरकार को फुर्सत कहां है। साढे चार साल से सोई सरकार चुनाव आता देख शिलान्यास पर शिलान्यास करने में जुटी हुई है। 15 दिन में 100 शिलान्यास कर दिये।
सरकार ने बना लिया भ्रष्टाचार में रिकॉर्ड 
वसुन्धरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड बना लिया है। भ्रष्टाचार के मारे राजस्थान घुटनों के बल आ गया है। बारां में जो भ्रष्टाचार हो रहा है, वह जग जाहिर है। सरकार में बैठे लोग बारां में किस तरह से लोगों की जमीनों पर कब्जे कर रहे हैं, किस तरह से लोगों को डरा धमका रहे है, ये किसी से छिपा नहीं है, लेकिन किसी को डरने की जरूरत नहीं है।
ये थे मौजूद-एमपी से राज्य सभा सांसद श्रीमती माया सिंह, सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व मंत्री प्रताप सिंह सिंघवी, मदन दिलावर, पूर्व विधायक हेमराज मीणा, नरेन्द्र नागर, वरिष्ठ नेता कृष्ण पाटीदार, बारां जिलाध्यक्ष चन्द्र विजय, प्रदेश उपाध्यक्ष मजीद कमाण्डो, भाजपा के जिला महामंत्री नरेश सिकरवार।
error: Content is protected !!