रोमांच से भरपूर हिंदी फिल्‍म ‘हिल व्यू विला’ से आकर्षित होंगे दर्शक

रोमांचक कथानाक पर बनी हिंदी फिल्‍म ‘हिल व्यू विला’ 10 अगस्‍त से सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी, जिसको लेकर फिल्‍म के निर्देशक प्रफुल्ल श्रीवास्तव पूरी तैयारी में जुटे हैं। इसी बीच उन्‍होंने दावा किया कि फिल्‍म ‘हिल व्यू विला’ के रोमांच से दर्शक आकर्षित होंगे। यह एक अलग जोनर की ही फिल्‍म है, जो अब बनकर तैयार है और 10 अगस्‍त को रिलीज भी हो जायेगी। फिल्‍म का हर दृश्‍य उत्‍सुकता पैदा करने वाला है। जहां एक ओर यह लोगों को इंटरटेन करेगा, वहीं दूसरी ओर यूथ को एक दिशा दिखाने की काम भी करेगी।

फिल्‍म में की कहानी देहरादून की वादियों में चलती है। गुजरात की फेमस अदाकारा किरण आचार्य, सान्‍वी खान और रेडियो सिटी के आरजे विक्रम फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में हैं। इन्‍होंने अपने किरदार को बेहद ही सलीके से जीवंत बना दिया है, जो फिल्‍म की खूबसूरती को और बढ़ाता है। इसके अलावा फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने जमकर सेट पर पसीने बहाए हैं। फिल्‍म के गाने भी खूबसूरत हैं। कई गाने तो यू-ट्यूब पर हिट हो चुके हैं। खासकर पार्टी सौंग ‘पार्टी सारी रात’, जिसे फेमस सिंगर शाहिद माल्‍या ने गया है, को लोगों को अच्‍छा रेस्‍पांस मिल रहा है। फिल्‍म ‘हिल व्यू विला’ में एक रोमांटिक गीत भी है। बांकी चार गाने फिल्‍म के कहानी को बढ़ाने के लिए है।

बता दें कि फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और गीतकार प्रफुल्ल श्रीवास्तव , कृष्णा भरद्वाज , सोहराब व प्रेम निशीथ हैं। इस फिल्‍म के गाने को शाहिद माल्‍या, प्रतीक्षा वशिष्ठ , नेहा वैष्णव , प्रियम व ऋषि विश्‍वकर्मा हैं।

error: Content is protected !!