सेटलमेन्ट कमेटी ने 538 मामलें निपटाएं

अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा विभिन्न स्तरों पर हुई सेटलमेन्ट कमेटी की बैठकांे में चालू वित्तीय वर्ष के अगस्त माह तक कुल 538 मामलें निपटा कर उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की गई है।
निगम के प्रबन्ध निदेषक पी.एस.जाट ने बताया कि सेटलमेन्ट कमेटी में निगम स्तर पर 3 प्रकरण का निस्तारण किया गया जबकि सर्किल स्तर पर 177 प्रकरण, डिवीजन स्तर पर 219 प्रकरण, संभागीय मुख्य अभियंता स्तर पर 6 प्रकरण तथा उपखण्ड स्तर पर 133 प्रकरणों का निस्तारण किया गया है। उन्हांेने बताया कि चालू वित्तीय वर्ष में सर्वाधिक प्रकरण सीकर जिले में 309 प्रकरण निपटायें गये है जबकि भीलवाड़ा जिले में 85, अजमेर शहर में 48, अजमेर जिले में 20, झुंझुनूं में 19, नागौर जिले में 15, उदयपुर में 13, प्रतापगढ़ में 9, डूंगरपुर एवं चितौड़गढ में 7-7 तथा राजसमंद में 6 प्रकरण सेटलमेन्ट कमेटी की बैठकों में निपटाए गए है।
ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत चौपालें लगेगी
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के लिये आगामी 23 अक्टूबर मंगलवार को 12 स्थानों पर विद्युत चौपालों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के अधीक्षण अभियंता (जि.वृ) ने बताया कि यह विद्युत चौपाल आगामी मंगलवार को ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता मुख्यालय (33/11 के.वी. सब स्टेषन) पर प्रातः 10 बजे़ से 2 बजे़ तक आयोजित की जायेगी। ये चौपालें मंगलवार 23 अक्टूबर को गगवाना, नागेलाव, बुद्धवाड़ा, सेदरिया, हरराजपुरा, राजियावास, पाटन, मारवा, रामसर, बोराड़ा, राजपुरा, देवलियाकला सहायक अभियंता क्षेत्र में चौपाले लगेगी।

error: Content is protected !!