भाजपा की कथनी करनी में अंतर-भाया

भाजपा प्रत्याशी बारां झालवाड़ को सही नही बोल सकता-शर्मा
फ़िरोज़ खान
सीसवाली 22 अप्रेल । बारां झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद शर्मा के समर्थन में कस्बे में एक जनसंपर्क सभा सम्पन्न आयोजित की गयी जिसमे सैकड़ो महिला व पुरूष उपस्थित थे । जनसंपर्क सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद शर्मा ने जीएसटी और नोटबंदी के उपर करारा हमला बोला। शर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा जीएसटी और नोटबंदी लाकर आम लोगों और छोटे व्यापारियों को नुकसान पहुंचाया है। यह इसलिए किया गया ताकि उनके अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचे। उन्होनें कहा कि कांग्रेस की सरकार आई तो जीएसटी को बिल्कुल साधारण बनाया जाएगा तथा जहां सिर्फ एक टैक्स होगा। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति बारां झालावाड़ को सही नही बोल सकता हो उसे 15 साल से माथे पे बिठा रखा है । ऐसे व्यक्ति को राजनीति से मुक्त कराने के लिए उन्होनें मतदाताओं से देश मे कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की गई।
खान व गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने जनसम्पर्क सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि के भयमुक्त, लोकतांत्रिक सरकार बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में आगामी 29 अप्रेल को अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद शर्मा को विजय बनाए। भाया ने कहा कि बारां-झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र में गत 30 वर्षो से एक ही व्यक्ति संसद में चुनकर पहुंचा, जिनकी माताजी राज्य की मुख्यमंत्री रही लेकिन फिर भी लोकसभा क्षेत्र का विकास कार्य अवरूद्व रहा। भाया ने क्षेत्र के विकास के लिए एक बार बाहरी के स्थान पर स्थानीय उम्मीदवार के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में जितने काम मेरे द्वारा किये गए उससे ज़्यादा काम इस कार्यकाल में करूँगा । भाजपा की कथनी व करनी में अंतर है आज 29 लाख किसानों के कर्ज माफ किये । दूसरे चरण में एसबीआई, पंजाब नेशनल बैंक, आईसीआईसी बैंको के कर्ज माफ किए जाएंगे । भाजपा ने पांच साल में कोई वायदे पूरे नही किये वह गो माताओ को भी भूल गए । मेने अंता विधानसभा के चुनाव में प्रत्येक ग्राम पंचायत मुख्यालय पर गोशाला खोलने का वायदा किया था वह वायदा अब पूरा किया जावेगा । इससे पूर्व जनसम्पर्क सभा स्थल पर पहुंचते ही जिला कांग्रेस महासचिव एम इदरीस खान, जिला सचिव लालचन्द मीणा, हरीश खण्डेलवाल, सुरेंद्र खण्डेलवाल, राजेन्द्र कलवार, दिनेश खण्डेलवाल, महिला अध्यक्ष मनीषा सैनी, नरेश जैन, हाजी रमजानी अंसारी, पप्पू कहार, जाकिर मंसूरी, आरिफ अंसारी(नसीब), सीताराम मीणा, रामस्वरूप मीणा, सत्यनारायण नागर, जसराज नागर, निसार काजी, अशोक शर्मा, नजरुदीन अंसारी, रेवड़ीलाल गोयल, हरिराम गोयल, बजरंगलाल बैरवा, कुलदीप सैनी, इमरान अंसारी सहित आदि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री व प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया । मंच का संचालन राकेश मीणा उदपुरिया ने किया ।

नारंगी से तोला
कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद शर्मा को कांग्रेस नेता लालचन्द मीणा व सुरेंद्र खण्डेलवाल तथा राजेन्द्र कलवार ने नारंगियो से तोलकर स्वागत किया ।

error: Content is protected !!