एमेजॉन पर मीडियाटेक डेज़ में हर किसी के लिए अद्भुत उत्पाद

नई दिल्ली, अप्रैल 2024- प्रति वर्षदो अरब से अधिक कनेक्टेड एज डिवाईस को ताकत प्रदान कर रही विश्व की अग्रणी फैबलेस सेमीकंडक्टर कंपनी मीडियाटेक ने 16 अप्रैल से 20 अप्रैल, 2024 तक एमेजॉन पर ‘मीडियाटेक डेज़’ अभियान की घोषणा की है। एमेजॉन पर 5 दिनों तक चलने वाले इस अभियान के दौरान मीडियाटेक प्रौद्योगिकी को लोकतांत्रिक बनाने और उपभोक्ता को अगली पीढ़ी के प्रौद्योगिकी समाधान उपलब्ध कराने पर ध्यान देगी। इस अभियान का लक्ष्य कनेक्टेड डिवाइसेज़ के नए युग में मीडियाटेक की ताकत वाले अद्भुत प्रौद्योगिकियों, उत्पादों और समाधानों को लेकर जागरूकता पैदा करना है जिससे उपभोक्ताओं को जानकारी के आधार पर खरीदारी का निर्णय करने में मदद मिल सके।
एमेजॉन पर मीडियाटेक स्टोर, महान प्रौद्योगिकी तक सभी की पहुंच सुलभ बनाकर हर किसी का जीवन तेज और बेहतर करने के लिए संभावनाओं की दुनिया के द्वार खोलता है। मीडियाटेक विश्व के सबसे बड़े ब्रांडों के स्मार्ट डिवाइस को ताकत प्रदान करती है जिनमें स्मार्ट स्पीकर्स, स्मार्ट टीवी, क्रोमबुक्स, टैबलेट्स, वियरेबल्स, वाईफाई राउडर्स, फिटनेस उपकरण आदि शामिल हैं।
मीडियाकेटक के उप निदेशक (मार्केटिंग एवं कम्युनिकेशंस) अनुज सिद्धार्थ ने कहा, “मीडियाटेक निरंतर एक ऐसे भविष्य की दिशा में काम कर रही है जहां प्रौद्योगिकी लोकतांत्रिक ढंग से उपलब्ध हो। मीडियाटेक डेज़ के जरिए हमारा ध्यान मीडियाटेक की ताकत वाले अनूठे अद्भुत उपकरणों के बारे में जागरूकता बढ़ाने और उपभोक्ताओं को शिक्षित करने पर केंद्रित है। आज के गतिशील डिजिटल परिदृश्य में उपभोक्ता नवप्रवर्तन को अपना रहे हैं और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में उन्नयन की संभावना तलाश रहे हैं। एमेजॉन पर मीडियाटेक डेज़ अभियान के तहत उन उपभोक्ताओं को लक्षित किया गया है जो मीडियाटेक डायमेन्सिटी से युक्त स्मार्टफोन की व्यापक रेंज और मीडियाटेक की ताकत वाले विभिन्न स्मार्ट उपकरण चुनकर अद्भुत अनुभव का आनंद उठा रहे हैं।”
एमेजॉन में एलसीएस विज्ञापन, स्मार्टफोन के प्रमुख अजय शर्मा ने कहा, “मीडियाटेक के साथ गठबंधन में एमेजॉन, मीडियाटेक डेज़ पहल का प्रसार कर रही है जिसका लक्ष्य ग्राहकों को उनके उपकरणों को बेहतर ढंग से समझने में उन्हें शिक्षित और सशक्त करना है। इस अभियान को यह सुनिश्चित करने के लिए डिजाइन किया गया है कि मीडियाटेक विभिन्न उपभोक्ता खंडों और अपने स्मार्ट डिवाइस की विविध रेंज के साथ प्राइस रेंज में फैले संबंधित लोगों तक पहुंच सके। एमेजॉन पर मीडियाटेक डेज़ अभियान, मीडियाटेक, एमेजॉन और हमारे ओईएम साझीदारों का ध्यान आकर्षित करने के साथ उत्साह पैदा करने को तैयार है।”
मीडियाटेक डायमेन्सिटी सीरीज़ पूर्ण एकीकृत 5जी, शानदार गेमिंट टेक्नोलॉजी, प्रोफेशनल ग्रेड इमेजिंग और मल्टी कैमरा वीडियोग्राफी, नवीनतम कंप्यूटिंग आर्किटेक्चर और एडवांस्ड एआई सहित अनूठे फीचर्स के साथ हर किसी के लिए अद्भुत 5जी स्मार्टफोन को ताकत प्रदान करती है। मीडियाटेक की ताकत वाले नवीनतम स्मार्टफोन एमेजॉन पर उपलब्ध हैं जिनमें मीडियाटेक डायमेन्सिटी 6080 से लैस शियाओमी रेडमी नोट 13, मीडियाटेक डायमेन्सिटी 7200 अल्ट्रा से लैस शियाओमी रेडमी नोट 13 प्रो प्लस, मीडियाटेक डायमेन्सिटी 8200 से लैस ओप्पो रेनो11 प्रो, मीडियाटेक डायमेन्सिटी 7050 से लैस लावा कर्व 5जी, मीडियाटेक डायमेन्सिटी 6100 प्लस से लैस रीयल्म 12, मीडियाटेक डायमेन्सिटी 7050 से लैस रीयल्म नारजो 70 प्रो, मीडियाटेक डायमेन्सिटी 7200 से लैस वीवो टी3 और मीडियाटेक डायमेन्सिटी 6020 से लैस वीवी वाई28 शामिल हैं।
मीडियाटेक के व्यापक पोर्टफोलियो में 5जी स्मार्टफोन के लिए डायमेन्सिटी रेंज, 4जी गेमिंग स्मार्टफोन के लिए हेलियो जी सीरीज़, स्मार्ट टीवी टेक्नोलॉजीज़ के लिए पेंटॉनिक, आर्म आधारित क्रोमबुक्स के लिए कोंपैनियो, स्मार्ट वाईफाई सॉल्यूशंस के लिए फिलॉजिक, आईओटी के लिए जेनियो और अनूठी ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजीज़ के लिए डायमेन्सिटी ऑटो शामिल हैं। इन उत्पादों को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये आज की मांग पूरी कर सकें और लाइव स्ट्रीमिंग, स्मार्ट होम अनुभव, सोशल मीडिया में तल्लीनता, फोटोग्राफी, गेमिंग आदि में यूज़र का अनुभव समृद्ध कर सकें। मीडियाटेक डेज़ अभियान से उपभोक्ताओं को नए डिवाइस और उनकी प्रौद्योगिकी जरूरतों के लिए आदर्श समाधान खोजने में मदद मिलेगी।

error: Content is protected !!