माखुपुरा के ग्रामीणों के चेहरों पर खुशी झलकी

p1p2अजमेर। निकटवर्ती ग्राम माखुपुरा के ग्रामीणों के चेहरों पर आज खुशी झलकने लगी जब उन्हें क्षेत्र की विधायक श्रीमती अनिता भदेल ने उन्हें उपखण्ड अधिकारी अजमेर श्री राष्ट्रदीप यादव के साथ वर्षों पुरानी उनकी समस्या का निराकरण कर उन्हें खातेदारी अधिकार देने के लिए नामान्तरकरण के आदेश की प्रतियां वितरित की।
विधायक श्रीमती भदेल ने माखुपुरा स्थित सामुदायिक भवन में अपनी जन सुनवाई के दौरान 46 ग्रामीणों को स्वीकृत नामान्तरकरण की प्रतियां दी जिसके आधार पर तहसीलदार द्वारा जमाबंदी अमल-दारामद की कार्यवाही की जाएंगी।
उल्लेखनीय है कि जिला कलक्टर श्री वैभव गालरिया द्वारा गत सप्ताह की गई जन सुनवाई में माखुपुरा के नागरिक गुलाब दास वैष्णव ने अपने मकान का पट्टा चाहने के लिए आवेदन किया इस आधार पर राजस्व रिकार्ड में दुरस्ती का कार्य शुरू हुआ जो इन व्यक्तियों का गत कई वर्षों से अटके मामलों का समाधान हुआ। उपखण्ड अधिकारी अजमेर ने इन 46 ग्रामीणों के राजस्व रिकार्ड का निरीक्षण कर तहसीलदार अजमेर को जमाबंदी में इन्द्राज करने के निर्देश दिए है।
विधायक श्रीमती भदेल ने जन सुनवाई में आए ग्रामीणों की बिजली, पानी, सड़क संबंधी समस्याओं को सुना और मौके पर ही उपस्थिति अधिकारियों को इन समस्याओं का तत्काल निराकरण करने को कहा।

error: Content is protected !!