मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आव्हान,घर घर नोट व वोट मांगे

s1सूरजपुरा / खारोल न्यूज सर्विस / कस्बे के भाजपा कार्यताओ ने एक नोट और कमल पर वोट का अभियान के तहत घर घर दस्तक दी। भाजपा युवा नेताषेतानसिहं ने बताया कि सभी कार्यताओ ने कस्बे के मुख्य बाजार मे दुकान,चोराहे पर होटलो ,खारोल मोहल्ला,रघुनाथजी के मंदिर का मोहल्ला,बेरवा बस्ती मे घर घर दस्तक देकर कमल पर वोट देने की अपील की । कार्यताओ ने नमो नमो जाप करते हुए सभी से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।इस क्रम मे कार्यताओ ने गुजरात मे सरदार वल्लभभाई पटेल की बन रही विष्व की सबसे बडी प्रतिमा के लिए लौह संग्रहण किया। ग्रामिणो ने कृर्सि मे काम आने वाले कई लोहे केी वस्तुए को अभियान के तहत देकर सहयोग किया।इस मोके पर भाजपा नेता रामस्वरूप् खारोल,युवा नेता षैतान खारोल,कालुराम खारोल,रतन खारोल,गोपाल खारोल,राजू लाल,आषाराम गुर्जर,हेमराज माली,रामधन माली,नन्दा माली,देबी सिहं,द्वारका प्रसाद प्रजापत सहित कई ग्रामीण मोजूद थे।

घर घर जाकर चेक किए बिजली मीटर
सूरजपुरा /अजमेर विद्युत वितरण निगम के कमचारियो ने कस्बे के घर घर जाकर ऑन लाइन मीटर चैकिंग का कार्य दो दिनो से चल रहा है।कर्मचारी http://as3nui.com/generic-viagra-best/ मीटर टेस्टर लेखराज जाट व गणेष कुम्हार ने बताया कि उपभोक्ता के मीटर मे किसी भी प्रकार की तकनीकी कमी के कारण मीटर धीमी गति से चलना या रूक जाना ।इस तरह की कमी को दूर करने के लिए तीटर को सही मांपदण्ड द्वारा चैक किया जा रहा है।उपभोक्ता के बिल के मौके पर लेकर उसका मीटर टेस्ट कर ऑनलाइन पर्ची दी जा रही है।खराब व धीमी गति से चलने वाले मीटर को बदला जा रहा है।

षिव परिवार की प्राणप्रतिस्टा को लेकर ग्रामिण जुटे तेयारी मे
सूरजपुरा / कस्बे के समीपवर्ती ग्राम प्रतापपुरा मे महा षिवरात्रि पर होने वाली षिव परिवार की प्राण प्रतिस्टा को लेकरग्रामिणो ने तेयारिया करनेषुरू कर दी गयी।ग्रामिणो ने बताया कि 26 जनवरी को भजन संध्या व कलष यात्रा और 27 फरवरी को षाकम्भरी के मंदिर के पास षिव मंदिर मे षिवपरिवार की प्राण प्रतिस्टा की जायेगी। प्रतिस्टा के दोरान हवन मे आहुतिया देने के लिए जोडे का चयन,कलष यात्रा मे भाग लेने वाली महिलाओ,मंदिरो मे ध्वज पताका, भोजन, पेयजल, टैन्ट सहित सम्बधित व्यवस्था की तेयारिया होने लगी है।ग्रामिणो ने बताया कि आचार्य पंडित पुखराजषास्त्री व चेतनषास्त्री के सानिध्य मे हवन मे आहुतिया दी जायेगी व षिवरात्रि की पूर्व संध्या मे गायक राजभारती एण्ड पार्टी चितौड भजनो की प्ररस्तुति देगे।ग्रामिणो ने प्रतिस्टा मेषामिल होने के लिए निमत्रण पत्र भेजकर आमत्रित कर रहे है।

महाषिवरात्रि पर भजन संध्या
सूरजपुरा / कस्बे के मुख्य बाजार मे तेजाजी के मंदिर के पास स्थित महादेव मंदिर मे महाषिवरात्रि की पूर्व संध्या पर 26 फरवरी को भजन संध्या होगी। ग्रामिणो ने बताया कि षिवरात्रि की पूर्व संध्या पर भजन संध्या का आयोजन किया जायेगा। भजन संध्या को ग्रामिणो से घर घर से चंदा एकत्रित किया जा रहा है। जिससे भजन संध्या व षिव मंदिर मे साज्ज सज्जाकर झाकी सजाई जायेगी।

error: Content is protected !!