’आन्नदम्’ के तत्वाधान में जस्ट हास्यम् 6 अप्रेल को

anandamअजमेर। सृजन को समर्पित संस्था ’आन्नदम्’ के तत्वाधान में संस्था की सातवीं प्रस्तुति ’जस्ट-हास्यम्’ ’सीजन चार’ का आयोजन आगामी 06 अप्रेल को सांय 06ः55 बजे से सांय 09ः35 तक विजयलक्ष्मी पार्क में होने जा रहा हैं।
संस्था सदस्य सीताराम गोयल ने बताया कि इस बार कार्यक्रम में भारतीय भाषाओं की विभिन्न प्रान्तीय शैली के अन्तर्राष्ट्रीय ख्याती प्राप्त कवियों को आंमत्रित किया गया है। जिनमें हरियाणवी लहजे के काव्य शिखर श्री अरूण जैमनी, लाफ्टर की शहरी मानसिकता के चुटिले अन्दाज श्री रासबिहारी गौड़, पंजाबी ठहाके का तड़का सरदार मंजीत सिंह, राजस्थानी माटी का मन श्रीमति कविता किरण, ढेट यू़पी. की मुस्कान श्री रमेश मुस्कान, अपने-अपने अंदाज में हास्य व्यंग्य की महफिल सजाएगें।
संस्था के हेमन्त शारदा ने संस्था एंव कार्यक्रमों का परिचय देते हुए बताया कि आमंत्रित श्रोताओं के लिए नियत अवधि के इन कार्यक्रमों में अनेक पारम्परिक औपचारिकताओं से बचते हुए समय कि प्रतिबद्धता एवं अनुशासन का विशेष ध्यान रखा जाता है। साथ ही नगर के प्रबुद्धजनों को सरूचि पूर्ण हास्य व सरकारित विनोद परोसते हुए मनोरंजन के सात्विक मानदण्ड भी स्थापित किए जाते है। वर्ष में दो अवसरों विभिन्न काव्य विधाओं पर आधारित कार्यक्रम जिनमें शरद पूर्णिमा पर ‘गीत-गुलजार’ व माह अप्रेल में ‘जस्ट हास्यम्’ आयोजित करते है। कार्यक्रमों के माध्यम से नगर को राष्ट्रीय, अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति के कवियों, कलाकारों को सुनने का अवसर मिलता है।
कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए संस्था सदस्यों की बैठक की गई जिनमें सर्वश्री अनिल जैन भैसा, अतुल माहेश्वरी, भवानी शंकर, हेमन्त शारदा, जगदीश गर्ग, कवंल प्रकाश किशनानी, सोमरत्न आर्य, रमेश ब्रह्मवर, नवीन सोगानी, संजय सोनी, सुनील मूदंड़ा, संजय अरोड़ा, श्रीमति प्रीति तोषनीवाल, शिवशंकर फतेहपुरिया, निरजंन महावर, विनोद शर्मा, सीताराम गोयल, विनोद शर्मा व श्रीमति रेखा गोयल उपस्थित थे।
रमेश बह्मवर
मो. 9829071532
error: Content is protected !!