विश्राम स्थलियों पर 30 हजार से अधिक जायरीन पहुंचे

Dargaah 24 thumbअजमेर। सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के 802 वे सालाना उर्स में शिरकत करने के लिए बडी संख्या में अकीदतमंद के अजमेर पहुंच रहे हैं। आज शाम तक कायड व ट्रांसपोर्ट नगर विश्राम स्थलियों पर 30 हजार से अधिक जायरीन पहुंच चुके है, जायरीन के आने का सिलसिला जारी है।
कायड विश्राम स्थली पर नियुक्त प्रभारी अधिकारी श्री भगवत सिंह राठौड ने बताया कि उर्स में आने वाले जायरीनों के लिए बिजली, पानी, पुलिस, टेंट, एम्बुलेंस, बाथरूम, शौचालय आदि की व्यवस्थाएं की गई है। कायड विश्राम स्थली पर आज शाम तक कुल 602 वाहन पहुंचे है। जायरीन प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्थाओं का लाभ ले रहे है।
ट्रांसपोर्ट नगर विश्राम स्थली के व्यवस्था प्रभारी श्री बजरंग सिंह ने बताया कि आज शाम तक उर्स में शामिल होने के लिए 129 वाहन पहुंचे है। अब तक करीब 30 हजार से अधिक जायरीन अजमेर पहुंच गए है।

कार्य में लापरवाही बरतने पर जमादार निलम्बित
नगर निगम प्रशासन ने सफाई एवं अन्य कार्यो में लापरवाही बरतने पर वार्ड संख्या 49 के जमादार रतनलाल को निलम्बित कर दिया है। मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री सी.आर.मीना ने बताया कि लगातार चेतावनी दिए जाने के बावजूद जमादार कार्य में लापरवाही बरत रहा था।

error: Content is protected !!