सलेमाबाद में जनसुनवाई एवं विद्युत चौपाल 17 जून को

AVVNL thumbअजमेर। उपभोक्ताओं की विद्युत समस्याओं के समाधान के लिए अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा 17 जून मंगलवार को सलेमाबाद के 33 के.वी. सब स्टेशन पर जनसुनवाई एवं विद्युत चौपाल का आयोजन किया जाएगा। जहां निगम के प्रबंध निदेशक श्री बी. राणावत उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनेंगे।
उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत चौपाल का आयोजन प्रति मंगलवार किया जा रहा हैं। सलेमाबाद में यह विशेष चौपाल होगी जहां निगम के प्रबंध निदेशक स्वयं उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनेंगे। चौपाल में विधायक, प्रधान एवं संबंधित जनप्रतिनिधि भी भाग लेगें। चौपाल में प्राप्त शिकायतों का पंजीयन कर समयबद्धता से निस्तारण भी किया जाएगा। उन्होंने समस्त संबंधित अधिकारियों को चौपाल में उपस्थित रहने के निर्देश दिए है।

ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को लगेगी विद्युत चौपालें
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के लिये अजमेर जिला वृत्त में 17 जून मंगलवार को 10 स्थानों पर विद्युत चौपालों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के अधीक्षण अभियंता (अ.जि.वृ.) श्री डी. एन. जांगिड ने बताया कि यह विद्युत चौपाल मंगलवार को ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता मु यालय (33/11 के.वी. सब स्टेशन) पर प्रात: 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जायेगी। ये चौपालें 17 जून को गोविन्दपुरा, अमर सिंह का बाडिय़ा, जवाजा, सलेमाबाद, कोटड़ी, भटयानी, अजगरा, कालेड़ा कृष्णगोपाल, चांपानेरी एवं मेहरूंकला के सहायक अभियंता क्षेत्र में आयोजित होगी। चौपाल में प्राप्त शिकायतों का पंजीयन कर समयबद्धता से निस्तारण भी किया जाएगा।

अजमेर शहर वृत्त में लगेगी तीन चौपालें:-
अजमेर शहर वृत्त के अधीक्षण अभियंता श्री एस. एस. मीना ने बताया कि मंगलवार 17 जून को अजमेर शहर वृत्त के मदार सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सबस्टेशन गेगल पर लगेगी जबकि पुष्कर की सब-स्टेशन गोविन्दगढ़ पर तथा सराधना सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सब-स्टेषन नागेलाव पर आयोजित होगी।

11 केवी की 365 किलोमीटर विद्युत लाईन बिछाई
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. ने चालू वित्तीय वर्ष के अप्रेल माह के दौरान अपने क्षेत्राधीन जिलों में 11 केवी की 364 किलोमीटर 673 मीटर की विद्युत लाईनें बिछाकर विद्युत आपूर्ति में सुधार किया गया है।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री बी. राणावत ने बताया कि अप्रेल माह तक उदयपुर सर्किल में 96 किलोमीटर 793 मीटर 11 केवी की विद्युत लाईन बिछाई गई है, जबकि डूंगरपुर सर्किल में 94 किलोमीटर 360 मीटर, प्रतापगढ़ सर्किल में 37 किलोमीटर 750 मीटर, नागौर सर्किल में 28 किलोमीटर 711 मीटर, झुंझुनूं सर्किल मे 27 किलोमीटर 102 मीटर, अजमेर जिला सर्किल में 20 किलोमीटर 466 मीटर, सीकर सर्किल में 15 किलोमीटर 620 मीटर, भीलवाड़ा सर्किल में 12 किलोमीटर 745 मीटर, चितौडग़ढ़ सर्किल में 11 किलोमीटर 538 मीटर, अजमेर शहर सर्किल में 11 किलोमीटर 10 मीटर, बांसवाड़ा सर्किल में 7 किलोमीटर 22 मीटर तथा राजसमन्द सर्किल में एक किलोमीटर 363 मीटर विद्युत लाईन बिछाई गई है।

33 केवी की 7 किलोमीटर 50 मीटर लाईन बिछाई-
प्रबंध निदेशक ने बताया कि अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा चालू वित्तीय वर्ष के अप्रेल माह के दौरान 33 केवी की कुल चितौडग़ढ़ सर्किल में 7 किलोमीटर 50 मीटर विद्युत लाईन बिछाई गई है।

error: Content is protected !!