चार पहिया ठेला, ऑटो पार्किंग हेतु आवेदन पत्रा आमंत्रित

beawar samacharब्यावर। राज्य सरकार द्वारा प्रदत्त निर्देशों के अनुसरण मंे नगर परिषद ब्यावर के आयुक्त शशी कान्त शर्मा ने अवगत कराया है कि नगर परिषद द्वारा ब्यावर शहर में चार पहिया ठेला / ऑटोे खड़ा करने हेतु पार्किंग की व्यवस्था की गई है। अतः सभी चार पहिया ठेला चालक एवं ऑटो खड़ा करने हेतु आवेदक अपना आवेदन पत्रा 30 जून तक नगर परिषद कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं।
शहर की यातायात व्यवस्था सुगम बनाने में करें प्रशासन को सहयोग
नगर परिषद आयुक्त श्री शर्मा ने बताया कि वर्तमान में यह देखने में आया है कि फल-सब्जी के ठेले वाले शहर में अपने निर्धारित स्थान पर खडे़ नहीं होकर मुख्य बाजार में आकर यातायात व्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं। अतैव समस्त फल-सब्जी वालों से अनुरोध है कि प्रशासन द्वारा तय स्थानों पर ही खड़े होकर अपना व्यवसाय कर प्रशासन को सहयोग करें एवं मुख्य बाजार में आकर यातायात व्यवस्था को अव्यवस्थित नहीं करें तथा होने वाली असुविधा / कानूनी कार्यवाही से बचें।

बनज़ारी आईटी सेन्टर पर एसडीओ लगाएंगे रात्रि चौपाल 25 जून को
ब्यावर। एसडीओ भगवती प्रसाद बुुधवार 25 जून को उपखण्ड के ग्राम बनजारी स्थित राजीव गांधी आईटी सेन्टर पर रात्रि चौपाल लगाएंगे। एसडीओ ने बताया कि इस मौके पर बनज़ारी पंचायत क्षेत्रा के ग्रामीणों की विभिन्न समस्याओं की सुनवाई कर उन्हें राहत प्रदान की जाएगी। उन्होंने बनजारी सरपंच सहित ग्रामीण व्यक्तियेंा को रात्रि चौपाल आयोजन में भाग लेकर समस्याओं से अवगत कराने की सलाह दी है। साथही विकास अधिकारी , टॉडगढ़ तहसीलदार , हलका के संबंधित ग्रामसेवक, पटवारी, भूअभिलेख निरीक्षक तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, विद्युत वितरण निगम सहित अन्य विभागों के स्थानीय अधिकारीगणों को रात्रि चौपाल दौरान उपस्थित रहकर ग्रामीणों को राहत प्रदान कराने हेतु निर्देशित किया है।

error: Content is protected !!