कर्मचारी परिश्रम एवं हृदय से जुड़कर डिस्कॉम को आगे बढायें

15-August-2014अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम मुख्यालय पर स्वाधीनता दिवस पर भव्य समारोह का आयोजन किया गया जहां निगम के प्रबंध निदेषक श्री बी. राणावत ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया।
समारोह में प्रबंध निदेषक ने अपने उद्बोधन में कर्मचारियों एवं अधिकारियों से कहा कि वे परिश्रम एवं हृदय से जुड़कर डिस्कॉम को आगे बढाये तथा उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान के प्रति सचेत रहें। उन्होंने कहा कि डिस्कॉम निष्चय ही कीर्तिमान बनाएगा। डिस्कॉम वर्तमान में राजस्व वसूली शत प्रतिषत करने तथा लोसेज कम करने में अन्य वितरण कम्पनियों से अग्रणी स्थिति में है। ये सभी आप सभी के सहयोग से संभव हुआ है।
प्रबंध निदेषक ने बताया कि मुख्यमंत्री जी के निर्देषानुसार 24 घंटे बिजली देने के प्रबंधन मंे हम सफल रहें है। यह साबित करता है कि हम किसी से कम नहीं तथा डिस्कॉम को उच्च श्रेणी ले जाएगें। इसके लिए वे उपभोक्ताओं की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहने का संकल्प ले। प्रत्येक उपभोक्ता का आदर करें तथा कोई निराष नहीं लौटें, ऐसा प्रयास करें।
इस मौके पर निगम के निदेषक (वित्त) श्री नरेन्द्र कुमार माथुर ने कहा कि सभी अपना कार्य पूर्ण ईमानदारी, निष्ठा एवं प्रतिबद्धता के साथ सम्पादित करें। ताकि देष प्रगति के पथ पर आगे बढ सके। उन्होंने कहा कि निगम की वित्तीय स्थिति को मजबूत करने में सभी का सहयोग अपेक्षित है।
प्रारम्भ मंे डिस्कॉम की सचिव(प्रषासन) श्रीमती मेघना चौधरी ने सभी का स्वागत किया तथा समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को महिलाओं एवं बहनों की सुरक्षा तथा देष के प्रति वफादार रहने की शपथ दिलाई । उन्होनंे समारोह मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे द्वारा प्रदेषवासियों को स्वतंत्रता दिवस पर दिए गए संदेष को पढ़कर सुनाया।
अन्त में आभार डिस्कॉम के जनसंपर्क अधिकारी श्री महेष चन्द्र शर्मा ने दिया। समारोह में कनिष्ठ अभियंता श्री जितेन्द्र चावला ने देष-भक्ति गीत सुनाया। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती नंदिता एवं श्री विपिन जैन किया।
इस मौके पर मुख्य अभियंता अजमेर जोन श्री बी.एस. रत्नू, उपमुख्य अभियंता (आई.टी.) श्री डी.के. शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(सतर्कता) श्री बुगलाल मीणा, अधीक्षण अभियंता श्री एस.एस. मीणा (षहर), श्री डी.एन. जांगिड़ (जिला), श्री एम. के. रावत(सिविल), मोहम्मद सलीम(टी.डब्ल्य.ू) सहित समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को लगेगी विद्युत चौपालें
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के लिये अजमेर जिला वृत्त में 19 अगस्त मंगलवार को 10 स्थानों पर विद्युत चौपालों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के अधीक्षण अभियंता (अ.जि.वृ.) श्री डी. एन. जांगिड ने बताया कि यह विद्युत चौपाल मंगलवार को ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता मुख्यालय (33/11 के.वी. सब स्टेषन) पर प्रातः 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जायेगी। ये चौपालें 19 अगस्त को सेदरिया, हरराजपुरा, राजियावास, सिलोरा, मरवा, भटियानी, चांपानेरी, बीड़ला, कालेड़ा कृष्णगोपाल एवं मेहरूकलां के सहायक अभियंता क्षेत्र में आयोजित होगी। चौपाल में प्राप्त षिकायतों का पंजीयन कर समयबद्धता से निस्तारण भी किया जाएगा।

अजमेर शहर वृत्त में लगेगी तीन चौपालेंः-
अजमेर शहर वृत्त के अधीक्षण अभियंता श्री एस. एस. मीना ने बताया कि मंगलवार 19 अगस्त को अजमेर शहर वृत्त के मदार सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सबस्टेषन नरवर पर लगेगी जबकि पुष्कर की सब-स्टेषन गनाहेड़ा पर तथा सराधना सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सब-स्टेषन लामाना पर आयोजित होगी।

error: Content is protected !!