12 सितम्बर को रवाना होंगे मतदान दल

nasirabad upchunavअजमेर। नसीराबाद विधानसभा उप चुनाव 2014 के लिए मतदान दल 12 सितम्बर को राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज अजमेर से रवाना होंगे। रवानगी से पूर्व उन्हें अंतिम प्रशिक्षण दिया जायेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री भवानी सिंह देथा ने बताया कि मतदान दलों को 12 सितम्बर को प्रात: 10 बजे से राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज अजमेर में प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण के बाद मतदान दल मतदान से संबंधित सामग्री प्राप्त कर मतदान केन्द्र के लिए प्रस्थान करेंगे।
उन्होंने बताया कि कॉलेज परिसर में मतदान दलों के प्रशिक्षण के लिए व्यवस्थाएं तय कर ली गई है। वाहनों की पार्किग कॉलेज के सिविल ब्लॉक के पीछे मैदान में की जाएगी। मतदान दलों को वाहन आवंटन, पी.ओ.एल. कूपन, रूट चार्ट, वाहन की लॉग बुक से संबंधित व्यवस्थाएं प्रभारी अधिकारी निजी वाहन प्रकोष्ठ करेंगे। मतदान दल निश्चित रूट पर चैक पोस्ट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर रवाना होंगे।
श्री देथा ने बताया कि मतदान दलों के साथ पुलिस कार्मिकों को भी भेजा जाएगा। सैक्टर मजिस्ट्रेट, माईक्रो पर्यवेक्षक, वीडियोग्राफर के प्रशिक्षण के दौरान बैठने की व्यवस्था भी मतदान दलों के साथ टेंट में की जाएगी।
उन्होंने बताया कि मतदान समाप्ति के पश्चात सभी मतदान दल मतदान सामग्री राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज में ही जमा कराएगे। यहां ई.वी.एम. सहित अन्य सामग्री के संग्रहण के लिए अलग अलग काउन्टर स्थापित किए जायेंगे।

बैठक कल
नसीराबाद विधानसभा उप चुनाव 2014 से संबंधित बैठक कल एक सितम्बर को प्रात: 11 बजे कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में आयोजित की जाएगी। यह जानकारी उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री गजेन्द्र सिंह राठौड़ ने दी।

error: Content is protected !!