परिवारवाद की राजनीति को समाप्त कर भाजपा को विजयी बनायें

sarita gainaअजमेर। नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना के रविवार को किये गये जनसम्पर्क के दौरान विभिन्न ग्रामों में आयोजित नुक्कड सभाओं को सम्बोधित करतें हुए श्रीमति सरिता गेना ने कहा कि भाजपा ने नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव में महिला प्रत्याषी को उम्मीदवार बनाकर महिलाओं का सम्मान बढाया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नसीराबाद को परिवारवाद को बढावा देकर पिछलें विधानसभा चुनावों में एक ही परिवार के सदस्य को उम्मीदवार बनाया हैं। विजयी होंने वाले परिवार में कांग्रेस की सरकार होंने एवं मंत्री पद लेने के बावजूद नसीराबाद की अनदेखी कि हैं नसीराबाद क्षेत्र का कोई विकास नही कराया हैं। उन्होंने मतदाताओं से आव्हान् किया कि परिवारवाद की राजनीति करनें वालें कांग्रेस के उम्मीदवार को पराजित कर भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाकर सबक सिखायें जनसम्पर्क के कार्यक्रम की जानकारी देतें हुए सह संभाग मीडिया प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा ने बताया कि भाजपा नेता श्रीमति गेना जनसम्पर्क के दौरान राताखेड़ा, महावीर काॅलोनी, देराठू, कुम्हारों का झौपड़ा, भटियानी, चाट, मंगरी धोलादांता, जगपुरा की ढाणी, मोतीपुरा, रसूलपुरा, निजामपुरा, झडवासा, भैरूखेड़ा, धोलादांता न्यारा, अमरपुरा, भगवानपुरा, काबरी चाट न्यारा, बख्तावरपुरा, झबरकिया, रामपुरा होतें हुए न्यारा पहुची। सभी गांवों में श्रीमति गेना के साथ मौजूद सांसद, विधायकों एवं वरिष्ठ नेताओं का नेताओं का ढोल-ढमाकों एवं फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। गांव गांव में विभिन्न समाजों के लोगों ने श्रीमति गेना को शाॅल ओढाकर एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया। जनसम्पर्क के दौरान सम्पूर्ण वार्तावरण भाजपामय हो गया था। श्रीमति गेना के साथ भाजपा नेताओं ने क्षेत्रवासियों को पीसांगन में 8 तारीख को होनंे वाली वंसुन्धरा राजे की आमसभा में शामिल होंने के लिए पीलें चांवल भेंट किये। इस अवसर पर नसीराबाद उपचुनाव प्रभारी हरिओम सिंह राठौड़, राज्य मंत्री युनुस खान, सांसद प्रो. सांवर लाल जाट, सी.आर. चैधरी, सुखवीर जोनपुरिया, विधायक सुरेष रावत, भागीरथ चैधरी, शत्रुध्न गौतम, शंकर सिंह रावत, अनिता भदेल, वासुदेव देवनानी, कैलाष वर्मा, कैसाराम चैधरी, राजेन्द्र गुर्जर, भैराराम सिरोल, जिला देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, डेयरी अध्यक्ष रामचन्द्र चैधरी ताराचन्द रावत, किषन खोफता, दलिप सिंह डागी, अमृत लाल मीणा, ताराचन्द रावत, नरेष चैधरी, सम्पत भाटी, प्रभा शर्मा, सुनिता यादव, तृप्ति श्रीवास्तव, षिवराज चैधरी आदि कार्यकर्ता श्रीमति गेना के साथ थें।

भाजपा प्रत्याषी को यादव समाज का समर्थन
राज्यमंत्री प्रभुलाल सैनी की अध्यक्षता एवं यादव महासभा के प्रदेषाध्यक्ष अषोक यादव व भाजपा शहर जिला अध्यक्ष अरविन्द यादव की उपस्थिती में यादव समाज की एक बैंठक नसीराबाद में आयोजित हुई। बैंठक को सम्बोधित करतें हुए श्री सैनी ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी हैं जो सभी धर्म व जाति को साथ लेंकर चलती हैं। इस अवसर पर यादव समाज के सैकड़ों लोगों को सम्बोधित करतें हुए श्री अषोक यादव ने कहा कि कांग्रेस शासन मेे यादव समाज की अनदेखी हुई हैं। समाज के लोगों को सम्बोधित करतें हुए अरविन्द यादव ने कहा कि नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी को विजयी बनायें ताकि राजस्थान व केन्द्र की योजनाओं का लाभ नसीराबाद को मिल सकें। यादव समाज के उमराव यादव, चुन्नी लाल यादव, प्रहलाद यादव, सायरमीर यादव, बोदू राम यादव, रमेष यादव, विनोद यादव, मनोज यादव, संजय यादव, समन यादव, सुरेन्द्र यादव आदि नेता उपस्थित थें।

विधायक भदेल ने गेना के समर्थन में किया जनसम्पर्क
भाजपा प्रत्याषी श्रीमति गेना के समर्थन में भाजपा प्रदेष उपाध्यक्ष व विधायक अनिता भदेल ने भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ नसीराबाद के कहार मौहल्ला, गुर्जर मौहल्ला, अग्रवाल मौहल्ला, काली माई रोड़ के आसपास स्थित क्षेत्रों का दौरा किया। जनसम्पर्क के दौरान श्रीमति भदेल ने घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याषी श्रीमति सरिता गेना के पक्ष में मतदान करनें की अपील की। श्रीमति भदेल ने कहा कि भाजपा का साथ सबका विकास नारें को भाजपा ने सता सम्भालतें ही चरित्रार्थ किया हैं। इस नारें को अमलीजामा पहनानें का कार्य भाजपा शुरू कर दिया हैं। साथ ही सोमवार को होंने वाली वसंुन्धरा राजे की आमसभा में सम्मिलित होनें हेतु पीलें चांवल बांटे तथा आमसभा को सफल बनानें का निवेदन किया। इस अवसर पर श्रीमति भदेल के साथ मुकेष यादव, महेंष, सुरेष, संजय, प्रदीप, अतुल एवं गोपाल सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थें।
विधायक मानसिंह गुर्जर के नेतृत्व में गुर्जर समाज के नेताओं ने गुर्जर बाहुल्य क्षेत्रों का दौरा कर भाजपा प्रत्याषी श्रीमति सरिता गेना के समर्थन में मतदान कर भाजपा प्रत्याषी को भारी बहुमत से विजयी बनानें की अपील की। श्री गुर्जर के साथ गुर्जर समाज के शांति लाल गुर्जर, ओमप्रकाष भड़ाणा, गोपाल गुर्जर सहित समाज के सैकड़ों लोग मौजूद थें।

सहसंभाग प्रभारी मीडिया सेन्टर अजमेर
डाॅ. अरविन्द शर्मा 9829044401

error: Content is protected !!