आमसभा को सफल बनाने के लिए जुटे देवनानी

सभी भाजपा बीएलए की बैठक लेकर की अधिक से अधिक संख्या में सभा में पहुंचने की अपील
कई क्षेत्रों में पीले चावल बांटकर दिया सभा का न्यौता
सिंधी समाज की बैठक में पूर्ण एकजुटता से भाजपा को समर्थन देने की अपील

वासुदेव देवनानी
वासुदेव देवनानी

अजमेर। बुधवार को नसीराबाद में आयोजित मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की सभा को सफल बनाने के लिए अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी जी-जान से जुटे। उन्होनें सभा में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं व आमजन की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए आज नसीराबाद शहर के सभी बीएलए वार्ड प्रभारी व प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक ली।
देवनानी ने सभा में आमजन को आमंत्रित करने के लिए नसीराबाद के कई मौहल्लों में सम्पर्क कर पीले चावल बांटे। उन्होनें बताया की यहा से 1980 से लगातार 35 वर्षों तक कांग्रेस के एक ही परिवार के विधायक रहे है जिनकी अकर्मण्यता व अनदेखी के कारण क्षेत्र आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है। जनता कांग्रेस से त्रस्त हो चूकि है तथा गत विधानसभा चुनाव की भांति इस उपचुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी को अपना पूर्ण मत व समर्थन प्रदान करेगी।
देवनानी ने सभा स्थल एवं हेलिपेड का भी निरीक्षण किया एवं वहा पर आवश्यक व्यवस्थाऐं करने के निर्देश दिये। देवनानी ने आज सिंधी समाज की बैठक में आह्वान किया की सम्पूर्ण समाज एकजुटता के साथ भाजपा प्रत्याशी सरिता गैना को अपना पूर्ण समर्थन व मत प्रदान कर विजयी बनावें। इस दौरान धर्मेन्द्र गहलोत, शम्भू शर्मा, अनिरूद्ध खण्डेलवाल, योगेश सोनी, महेश बाबानी, अनिल यादव, भगवानदास दक्यावर, भरत ऐरन, राजू सिंघल, अशोक जाट, अनिल बाबानी, चारू बाबानी, मनीष, अमरचन्द, नेमीचन्द खिंची, जितेन्द्र पथरिया, नवाब कुरेशी, नासिर भाई, गोविन्द सोनगरा, रूपचन्द तंवर, नारायण प्रसाद, अनिश सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता साथ थे।

error: Content is protected !!