वॉटर प्रूफ टेन्ट की व्यवस्था सुनिश्चित करे-राठौड

उपजिला निर्वाचन अधिकारी श्री गजेन्द्र सिंह राठौड पोलोटेक्नीक कॉलेज में मतगणना स्थल का निरीक्षण करते हुए।
उपजिला निर्वाचन अधिकारी श्री गजेन्द्र सिंह राठौड पोलोटेक्नीक कॉलेज में मतगणना स्थल का निरीक्षण करते हुए।

अजमेर। नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव के लिए कल 12 सितम्बर को मतदान दल पॉलोटेक्निक कॉलेज से रवाना होंगे। मतदान दलों को कल प्रशिक्षण के बाद मतदान सामग्री समेत नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना किया जाएगा। वर्षा की संभावना के मद्देनजर पॉलोटेक्निक कॉलेज में वॉटर पू्रफ टेन्ट की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।
उपजिला निर्वाचन अधिकारी श्री गजेन्द्र सिंह राठौड ने आज पॉलोटेक्निक कॉलेज में सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि वर्षा की संभावना के मद्देनजर सभी स्थानों पर वॉटर प्रुफ टेन्ट की व्यवस्था की जाए जिससे मतदान दलों को प्रशिक्षण, मतदान सामग्री वितरण व संग्रहण व्यवस्था प्रभावित ना हो।
श्री राठौड ने बताया कि मतदान दलों को कल प्रात: 10 से प्रशिक्षण दिया जाएगा। चुनाव कराने के पश्चात मतदान दल वापस लौटकर पॉलोटेक्निक कॉलेज में ही चुनाव सामग्री व ईवीएम जमा कराएंगे। उन्होंने मतदान दलों को प्रशिक्षण, चुनाव लेखा प्रकोष्ठ भुगतान, मतदान सामग्री वितरण व संग्रहण, वाहन व्यवस्था आदि का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।
उन्होंने वाहनों की पार्किंग, पूछताछ केन्द्र, यातायात व्यवस्था, कैन्टीन व्यवस्था आदि का भी जायजा लिया। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री हरफूल सिंह यादव समेत विभिन्न प्रकोष्ठों के चुनाव अधिकारी भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!