पर्यवेक्षक डॉ0 वैंकटेश्वरन ने अधिकारियों की बैठक ली

पर्यवेक्षक जांच आयुक्त डॉ. आर वेंक्टेशवरम ब्यावर रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय में व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए।
पर्यवेक्षक जांच आयुक्त डॉ. आर वेंक्टेशवरम ब्यावर रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय में व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए।

अजमेर। राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त चुनाव पर्यवेक्षक डॉ0 आर 0 वैंकटेश्वरन ने आज सायंकाल ब्यावर एसडीएम कार्यालय में नगर परिषद ब्यावर के चुनाव संबंधी बैठक ली और यहां की जा रही व्यवस्थओं की जानकारी ली।
चुनाव पर्यवेक्षक ने रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम श्री भगवती प्रसाद तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सतीश चन्द्र से कहा कि आज सायं काल 6 बजे बाद होने वाले चुनाव प्रचार बंद के पश्चात सम्पूर्ण व्यवस्थाओां को प्रभावी तरीके से देखना है तथा चुनाव में किसी भी प्रकार की कोईभी कोताही नहीं हों , इसे सुनिश्चित करना है।
उन्होंने नगर परिषद ब्यावर के 45 वार्डाे में की गई चुनाव व्यवस्थाओं की समीक्षा भी की और बताया कि किसी भी प्रकार की घटना को हलके में नहीं लेकर उस पर प्रभावी कार्यवाही करनी है जिससे व्यवस्थाएं सुनिश्चित रहें और असामाजिक तत्व किसी प्रकार की अव्यवस्था पैदा नहीं कर सकें।
रिटर्निंग अधिकारी ने चुनाव में की गई व्यवस्थाओं के बारे में बताया तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा के किये गये इंत$जामों की जानकारी दी। बैठक में अन्य पुलिस अधिकारी एवं प्रशासनिक अधिकारी जिन्हें चुनाव कार्य हेतु लगाया है, भी मौजूद थे। पर्यवेक्षक ने अधिकारियों के साथ ब्यावर के कुछ मतदान केन्द्रों का निरीक्षण भी किया।

error: Content is protected !!