अनिता भदेल ने सवा करोड़ रूपये के विकास कार्याें की आधारशीला रखी

asas1अजमेर। महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री अनिता भदेल ने रविवार को लगभग सवा करोड़ रूपये के विकास कार्याें की आधारशीला रखी।
इस अवसर पर शिलान्यास करते हुए अनिता भदेल ने कहा कि विकास के कार्यो में राज्य सरकार द्वारा कमी नहीं आने दी जायेगी। राज्य सरकार व केन्द्र सरकार राजस्थान व अजमेर के विकास के लिये वचनबद्ध है। उसी दिशा में आज के नये कार्यो के शिलान्यास किये जा रहे है। श्रीमती भदेल कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के स्वच्छता अभियान के चलते आज सभी को अपने अपने क्षेत्र में सफाई रखनी चाहिए। स्वच्छता अभियान में कचरा नालियों में न डाले, गंदा पानी यदि रूकता है तो क्षेत्रों में बीमारियों फैलती है, इस ओर जनता को भी सहयोग करना चाहिए। ‘बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं’ योजना की भी लोगों जानकारी दी।
सवा करोड़ रूपयों की लागत में धोलाभाटा में वार्ड संख्या 44 स्थित शिव शांतिनगर के क्षेत्रवासियों की मांग पर अजमेर विकास प्राधिकरण के द्वारा स्वीकृत 20 लाख रूपये की लागत से क्षेत्र की सभी नालियों का निर्माण कार्य, वार्ड 13 कपिल नगर में लगभग 36 लाख की लागत से बनने वाली सीमेंटेड सड़क निर्माण कार्य, पर्वतपुरा जवाहर नगर वार्ड 39 में लगभग 30 लाख की लागत से बनने वाले पेवर सड़क, नाली कार्याें की आधारशीला रखी और वार्ड 41 हनुमान नगर में भी 20 लाख के विकास कार्याें का शुभारम्भ भदेल ने किया।
इस अवसर पर भाजपा के जिला महामंत्री सुरेन्द्र सिंह शेखावत, जिला उपाध्यक्ष घीसु गढ़वाल, मंत्री राजेश घाटे, मण्डल अध्यक्ष रमेष शर्मा, दिनेश चौहान, पार्षद हेमंत सांखला, रंजन शर्मा, गौरव टांक, पार्षद शंकर सिंह रावत, अरूण शर्मा, सोहन सिंह रावत, महेन्द्र राव, मंजू शर्मा, हेमलता शर्मा, सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।
घीसू गढ़वाल
जिला उपाध्यक्ष
मो.9413304481
error: Content is protected !!