अधेड की मौत के बाद भी नही चेता विद्युत विभाग

मकान की छत मे से गुजरती विद्युत लाइन।
मकान की छत मे से गुजरती विद्युत लाइन।
प्रतापपुरा मे अधेड की मौत के बाद मकान की छत से लकडी से तारो को दूर हटाने का लापरवाही का नजारा।
प्रतापपुरा मे अधेड की मौत के बाद मकान की छत से लकडी से तारो को दूर हटाने का लापरवाही का नजारा।
सूरजपुरा / शंकर खारोल / विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते अधेड को जिन्दगी से हाथ धोना पडा। मकान के छत से गुजर रही विद्युत लाइन के छुने से हुआ हादसा। मकान की छत पर काम करना पडा मंहगा। विद्युत लाइन के तारो के छूने से अधेड की मौत। मौत के बाद भी विद्युत विभाग नही चेता। छतो से गुजरती मौत का लोगो मे भय व्याप्त है। वही विभाग बेखबर है।
गौरतलब है कि सनिवार सुबह सरवाड तहसील के रामपाली ग्राम पंचायत के समीपवर्ती ग्राम प्रतापपुरा मे राधाकिसन गुर्जर उम्र 47 साल अपने मकान की छत पर कार्य कर रहा था। रामदेव मंदिर से मकान की छत से होते हुए लाइन गुजर रही है। लाइन के तार के नंगे होने से छुने से अधेड को चपेट मे ले लिया। केकडी चिकित्सालय ले जाने के दौरान रास्ते मे दम तोड दिया।
नही चेता विद्युत विभाग,ग्रामिणो मे आक्रोस
अधेड की मौत के बाद भी नही चेता विभाग। घटना के बाद भी छत से गुजर रही लाइन। ग्रामिणो मे घटना को लेकर आक्रोस व्याप्त है वही परिजनो मे छत से गुजरते मौत को लेकर भय व्याप्त है। घटना की जानकारी के बावजूद विभाग के कारिन्दो के कानो मे जू नही रेंगी। छत से गुजरते तारो को दूर करना मुनासिब नही समझ। परिजनो ने छत से लकडी लगाकर तारो को दूर रखने का जतन कर परिजनो को मौत से बचाने का प्रयास कर रहे है वही विभागीय अधिकारी बेखबर है।

विभाग को फिर है हादसो का इन्तजार
कस्बे मे हंसराज गुजर के मकान के सामने पोल से गुजर रही विद्युत लाइन सावर लाल खारोल के मकान की छत के अन्दर से लाइन गुजर रही है। विद्युत विभाग के आलाअधिकारियो को समस्या से अवगत कराने पर भी प्रसासन को हादसो का इन्तजार है। बारिस की दस्तक होने वाली है। परिवार चाहकर भी अपनी छत को ढक नही पा रहा है। परिजनो को मौत के भय मे दिनरात गुजारनी पडती है। प्रतापपुरा मे हुई अधेड की मौत के बाद भी क्या विभुत विभाग के आलाअधिकारियो की निद्रा टूट पायेगी। या विभाग के कारिन्दोेे को हादसो का इन्तजार है।

error: Content is protected !!