राजस्व लोक अदालत से मालपुरा पंचायतवासी लाभान्वित

beawar samacharब्यावर,2 जुलाई। न्याय आपके द्वार अभियान के तहत मालपुरा पंचायत मुख्यालय स्थित अटल सेवा केन्द्र पर गुरूवार को आयोजित राजस्व लोक अदालत से इस पंचायत के ग्रामवासी लाभान्वित हुए। पीठासीन अधिकारी एसडीएम नमित मेहता ने बताया कि रीडर अनुपम सिंह की टीम द्वारा राजस्व लोक अदालत में इस पंचायत से संबंधित पूर्व-चिन्हित कुल 40 में से 14 प्रकरण निपटाये गए। साथही धारा-136 के 138 तथा धारा-53 का 1, धारा-88 के 5 प्रकरण एवं धारा-212 के 8 प्रकरण निस्तारित किये गए।
तहसीलदार मदनलाल जीनगर के निर्देशन में भू-अभिलेख निरीक्षक संतोष व बाबू सिंह सहित पटवारियों की संयुक्त टीम ने राजस्व लोक अदालत शिविर दौरान 173 नामान्तरणकरण, 145 खाता दुरूस्ती, 10 खाता विभाजन, 25 सीमा ज्ञान के प्रकरण निपटायंे तथा 40 नकलें ज़ारी कर 27 अन्य मामलें निस्तारित कर जरूरतमंद ग्रामीणों को लाभान्वित किया गया। इस मौके पर मालपुरा पंचायत के सरपंच जसवन्त सिंह एवं अभिभाषक चन्द्र विजय सिंह ने सकारात्मक सहयोग किया।
–00–

सुरड़िया में राजस्व लोक अदालत आज
ब्यावर, 2 जुलाई। न्याय आपके द्वार अभियान के तहत शुक्रवार 3 जुलाई को ग्राम सुरड़िया के अटल सेवा केन्द्र पर सुरड़िया पंचायत क्षेत्रा के वासियों के लिए राजस्व लोक अदालत आयोजित की जाएगी। जिसमें संबंधित ग्रामीणों के राजस्व प्रकरणों का मौके पर ही निवारण कर राहत प्रदान की जाएगी। पीठासीन अधिकारी एसडीएम नमित मेहता ने संबंधित ग्राम वासियों को सलाह दी है कि उनके यहां लग रही राजस्व लोक अदालत का अवश्य फायदा उठाएं।

error: Content is protected !!