पुष्कर के आज के समाचार

कस्बे में टूटी फूटी सड़के
कस्बे में टूटी फूटी सड़के
कदम कदम पर लगाये स्पीड बेर्कर
कदम कदम पर लगाये स्पीड बेर्कर
(1) तीर्थनगरी पुष्कर में आज सावन के अंतिम सोमवार को शिव मंदिरों में रही भक्तो की भारी भीड़ ।आज शिव मंदिरों में हुए विशेष धार्मिक कार्यक्रम तो कस्बे में रही दिन भर बोल बम तड़क बम की गूंज ।
(2) जैन समाज ने आज न्यायालय द्वारा संधारा को आत्महत्या का फेसला देने के विरोध में अपने प्रतिष्ठान बंद कर कस्बे में मोन जुलुस निकालकर तहसीलदार को दिया ज्ञापन।
(3)पुष्कर के बाजारों में अब तेज गति से वाहन नही चला पाएंगे वाहन चालक नगरपालिका ने किया इनका इलाज कस्बे के मुख्य बाजारों में कदम कदम पर लगाये स्पीड बेर्कर । आये दीन हो रही दुर्घटनाओ से अब मिलेगी राहत। (4) सामान्य वर्ग के हितो के लिए अपने जीवन भर के राजनीती जीवन को दाव में लगाकर सरकार से अकेले लड़ने वाले युवा जुझारू इमानदार नेता सुरेन्द्र सिंह शेखावत उर्फ़ लाला बन्ना का कल सुबह 10 बजे पुष्कर में निकलेगा भव्य जुलुस ।जगह जगह होगा लाला बन्ना का स्वागत तो ढोल ढामको के साथ निकलेगा भव्य जुलुस तेयारिया चल रही हे जोर शोर से। (5) कस्बे में टूटी फूटी सड़के दे रही हे हादसे को निमन्त्रण कावड यात्री और रामदेवरा जातरु हो रहे हे परेशान।
(6)पुष्कर में सब उजालो में तो राष्ट्रपिता गांधीजी हे अँधेरे में जी हा रामधाम तिराए पर स्थित गाँधी सर्किल पर हाई मास्क लाइट़े बंद होने से रामधाम तिराया पूरा अँधेरे में डूब रखा हे।
अनिल पाराशर संपादक बदलता पुष्कर

error: Content is protected !!