तीर्थ नगरी पुष्कर में निकला लाला बन्ना का जुलुस

s s shekhawat 1s s shekhawat 2s s shekhawat 3तीर्थनगरी पुष्कर में आज सामान्य वर्ग के अपना राजनीती जीवन को दाव पर लगाकर अकेले ही सरकार से लड़नेवाले जुझारू और युवा नेता सुरेन्द्र सिंह शेखावत उर्फ़ लाला बन्ना का आज भव्य जुलुस निकाला गया। आज प्रात 11 बजे लाला बन्ना के पुष्कर पहुचने पर शर्मा गेस्ट हॉउस के बाहर लोगो ने भव्य स्वागत किया तो उसके बाद रामधाम तिराए पर सेकड़ो की तादाद में खड़े लोगो ने लाला बन्ना को फूलो की मालाओ से लाद दिया यंहा से लाला बन्ना का ढोल ढमाको के साथ पेदल कारवा निकला जो मुख्य बाजारों होता हुआ ब्रह्मा मंदिर पहुंचा इस दोरान लोगो ने पुष्प वर्षा कर माला पहनाकर जगह जगह स्वागत किया गया तथा जुलुस में साथ चल रहे सेकड़ो लोग एक ही नारा लगाते हुए चल रहे थे की अजमेर जिले का एक ही सिंह सुरेन्द्र सिंह और बन्ना तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हे। बन्ना के इस एतिहासिक जुलुस से साबित हो गया की अब सामान्य वर्ग एक जुट हो गया हे अब इन सत्ता के लालचियो को सबक सिखाने के लिए तेयार बेठे हे।बन्ना का ब्रह्मा मंदिर में महंत सोमपुरी ने माला और शोल ओढाकर सम्मान किया ।इसके बाद बन्ना ने वराह घाट पर सरोवर की पूजा अर्चना कर दुग्धाभिषेक किया।
………..
आज के जुलुस में पधारे हुए हमारे सभी साथियो का बहुत बहुत आभार।
अपने हितो के लिए व सामान्य वर्ग के साथ हुए अन्याय के खिलाफ आप सभी ने लाला बन्ना का जोरदार समर्थन करके जो होसला अफजाई की है व जो एकता की मिसाल पेश की है उसके लिए आप सभी का हार्दिक आभार।
साथियो ये जुलुस किसी पार्टी या व्यक्तिविशेष के खिलाफ नहीं था वरन ये उन नीतियों के खिलाफ था जिससे हमारा अधिकार छिना गया।
आप सभी की एकता व जोश ने आज जो सन्देश दिया है उससे निश्चित ही इन नीतियों को बदलने पर विचार किया जायेगा ।
हो सकता है सामान्य वर्ग को खुश करने के लिए सामान्य वर्ग से ही किसी को कोई बड़ा पद दे दिया जाये परंतु जो वास्तविक हकदार ( मेयर के लिए ) को उसका हक़ न देकर किसी और तरीके से सामान्य वर्ग को संतुष्ट करने की निति भी अब बदलनी पड़ेगी।
आखिर क्यों और कब तक हम चुप रहे बर्दास्त करते रहे।
अब इन चीजो को भविष्य में कटाई बर्दास्त नहीं किया जायेगा।
आप सभी साथियो का एक बार पुनः ह्रदय से आभार जिन्होंने अन्याय के खिलाफ एक होकर ये आभास करवाया कि अब जनता जाग चुकी है।
Amit bhatt

1 thought on “तीर्थ नगरी पुष्कर में निकला लाला बन्ना का जुलुस”

Comments are closed.

error: Content is protected !!