पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news(1) पुष्कर में जरूरत का सामान लेन वाले वाहनो पर पुलिस ने लगाया बेन ! यहाँ दूध सब्जी व्यापारियों का माल लेन वाले टेम्पू टेक्सी पर रोक लगा देने से दुकानदारो में रोष है ! बताया गया है की मुख्य बाजार के अलावा अन्य रस्ते से भी माल का वाहन ले जाने पर ट्रैफिक पुलिस ने रोक लगा दी है !

(2)तीर्थ नगरी पुष्कर में आज बच्छ बारस के पावन अवसर पर सुहागिन महिलाओ ने गाय और गाय के बच्छडे की पूजा कर अपने पुत्र की दीर्घायु की की कामना।

(3) पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम कानस में यात्री बस ने एक 12 वर्षीय बच्ची के मारी टक्कर हालत गम्भीर होने पर किया अजमेर ।

(4)पुष्कर में रात्रि 8 बजते ही होटलों वालो का आंतक रात्रि में करते हे यात्रियों से अभद्र व्यवहार और बद सुलकी। रात्रि में रामधाम तिराए से अजमेर चुंगी नाके तक होटल संचालक पग पग पर अपनी मोटर साइकले लेकर खड़े हो जाते हे और जेसे ही यात्री की गाड़ी आती हे और तेजी से दोड़कर सभी गाडियों को घेर लेते हे जिससे यात्री घबरा जाते हे और यात्रियों से बदसुलाकी पर उतर जाते हे यही नही यह लोग कई बार रात्रि में शराब पीकर उत्पात भी मचाते हे लोगो ने कई बार इसकी शिकायत पुलिस को भी की लेकिन पुलिस ने आज तक इन पर कार्यवाही नही करने से दिन बे दिन इनके होंसले बुलंद तो हो रहे हे लेकिन इनकी हरकतों के कारण तीर्थ नगरी की छवि भी ख़राब हो रही हे ।

अनिल पाराशर संपादक बदलता पुष्कर।

error: Content is protected !!