उमंग ने किया षिक्षकों का सम्मान

IMG_2951अजमेर, शहर के विकास के लिए मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा, अजमेर की जनता ने मुझ पर जो विष्वास कर इस पद पर पहुंचाया है उसकी गरिमा का पूरा ध्यान रख कर शहर के हर क्षेत्र में सामान्य मूलभूत जरुरतों को प्राथमिकता से पूरा करुंगा साथ ही शहर को स्मार्ट सिटी के अनुरुप विकास करने का प्रयास करुंगा। उक्त उद्गार अजमेर के प्रथम नागरिक नगर निगम के महापौर धर्मेन्द्र गहलोत ने लायंस क्लब अजमेर उमंग द्वारा वैषाली नगर रोड स्थित वृंदावन गार्डन में आयोजित सम्मान समारोह पर कहे। इस अवसर पर उप महापौर सम्पत सांखला एवं वार्ड 1 के पार्षद लायन महेन्द्र जैन मित्तल का भी सम्मान किया गया । क्लब सचिव लायन आभा गांधी ने बताया कि समारोह में षिक्षा के क्षैत्र में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले विभिन्न कालेज एवं स्कूलो के षिक्षको – डा. जयप्रकाष भानु, श्री अजय अग्रवाल, श्रीमति रेखा शर्मा, श्रीमति नीलम गुप्ता, श्री सुधीर तोमर, श्री महेष चंद जोषी, श्रीमति नीरू गुप्ता का भी सम्मान किया गया ।
इससे पूर्व मुख्य अतिथि धर्मेन्द्र गहलोत ने मेल्विन जौंस की तस्वीर पर माल्यापर्ण कर दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की । क्लब के चार्टर अध्यक्ष लायन राजेन्द्र गांधी ने महापौर का माल्यापर्ण कर स्वागत किया। ध्वज वंदना लायन अंजलि अग्रवाल ने की । क्लब सचिव लायन आभा गांधी ने सचिविय प्रतिवेदन पढकर क्लब के सेवा कार्यो की जानकारी दी । क्लब के उपाध्यक्ष लायन सुरेन्द्र मित्तल ने उप महापौर संपत सांखला का स्वागत किया। कोषाध्यक्ष लायन कैलाष अग्रवाल ने पार्षद लायन महेन्द्र जैन मित्तल का स्वागत किया ।
षिक्षको को लायन गिरिराज अग्रवाल, अषोक विजयवर्गीय, स्मिता हटूका, हनुमान गर्ग, रितु गर्ग, नरेष एैरन, रजनीष भण्डारी आदि ने माला पहनाकर स्वागत किया अंत में लायन हेमंत तायल ने आभार प्रकट किया ।
आभा गांधी
सचिव

error: Content is protected !!