प्रतिक्षारत अभ्यर्थियों को फीस जमा कराने की आज अंतिम तिथि

पी.टी.ई.टी. कॉर्डिनेटर प्रो. बी.पी. सारस्वत ने बताया कि तृतीय काउंसलिंग पष्चात् रजिस्टर्ड प्रतिक्षारत अभ्यर्थियों को रिक्त रही सीटों पर बी.एड. महाविद्यालय आवंटित किये गये थेे। ऐसे लगभग 779 अभ्यर्थी थे । इन अभ्यर्थियों के द्वारा प्रवेश शुल्क जमा कराने की अंतिम 31 दिसम्बर 2015 है।
mds 450प्रो. सारस्वत ने बताया कि अभ्यर्थी प्रवेष ष्षुल्क 24000/- जमा करवाने के पष्चात् दिनांक 01 जनवरी 2016 तक महाविद्यालय में अपनी रिपोर्टिंग कर सकता है जो अभ्यर्थी दिनांक 01 जनवरी 2016 को महाविद्यालय में रिपोर्टिंग करने में असमर्थ रहेंगे उनके आवंटन निरस्त कर दिये जायेंगे तथा प्रतिक्षारत अभ्यर्थियों द्वारा शेष रहे रिक्त स्थानों पर शेष रहे प्रतीक्षारत पंजीकृत अभ्यर्थियों में से आवंटित कर दिये जायेगें।
प्रो. सारस्वत ने बताया कि अब आगे कोई काउंसलिंग नहीं की जायेगी तथा रिक्त स्थानों को रजिस्टर्ड अभ्यर्थियों से ही भरा जायेगा।
प्रो. सारस्वत ने बताया कि जिन अभ्यर्थियों को बी.एड. महाविद्यालय आवंटित किये गये हैं उनके महाविद्यालय स्थानान्तरण/पारस्परिक स्थानान्तरण, किसी भी स्थिति में नहीं किया जायेगा अतः वे अनावष्यक रूप से महाविद्यालय स्थानान्तरण हेतु पी.टी.ई.टी. कार्यालय में सम्पर्क न करें।
प्रो. सारस्वत ने बताया कि यदि अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की समस्या हो तो वे पी.टी.ई.टी. की ई-मेल आई.डी. अथवा हैल्पलाईन नं. अथवा पी.टी.ई.टी. कार्यालय के दूरभाष सं. 0145-2787083 पर सम्पर्क कर अपनी समस्या का समाधान कर सकता है।

error: Content is protected !!