अजमेर में खोला नया एयरटेल स्टोर

राजस्थान में अपना 14 वां कंपनी के स्वामित्व वाला कंपनी द्वारा संचालित एयरटेल स्टोर अजमेर में खोला
ग्राहकों को श्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए यह वन स्टॉप स्टोर होंगा जहां उनको आवश्यक सभी सेवाएं मुहैया करवाई जाएंगी

Photo Airtel store AjmerPhoto Airtel store Ajmer (1)अजमेर, 07 जनवरी, 2016। विश्व की शीर्ष टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल लिमिटेड(भारती एयटरटेल) जिसका परिचालन पूरे एशिया और अफ्रीका के बीस देशों में है ने आज अजमेर के वैशाली नगर में एक नये स्टोर के शुभारंभ के साथ, राजस्थान में अपने 14 वें कंपनी के स्वामित्व वाली कंपनी द्वारा संचालित (कोको) एयरटेल रिटेल स्टोर के शुभारंभ की घोषणा की। अविता होटल, मैन वैशाली नगर रोड पर स्थित एयरटेल स्टोर अजमेर का पहला एयरटेल स्टोर है। इस स्टोर का उद्घाटन मनीष खडूंजा, हैड सेल्स, एयरटेल राजस्थान ने किया ।

यह सभी एयरटेल स्टोर्स ग्राहकों को बेहतरीन सेवा अनुभव प्रदान करने के क्रम में शुरू किए गए हैं और यहां उन्हें अपने एयरटेल मोबाइल, डॉगल और ब्रॉडबैंड के लिए सेवाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। एयरटेल स्टोर्स ग्राहकों को सबसे अच्छी और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी युक्त सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए तत्पर है। एयरटेल ने राजस्थान में अजमेर के नए स्टोर सहित 14 एयरटेल स्टोर्स कोटा, जयपुर, उदयपुर, जोधपुर और अलवर जैसे प्रमुख स्थानों में खोले है।

यह सभी ग्राहकों के लिए वन स्टॉप शॉप होने के नाते यहां ग्राहकों की सभी आवश्यकताओं को पूरा करने के साथ ही इन एयरटेल स्टोर्स पर ग्राहकों को विशेष डिवाइस संग्रह में मोबाइल फोन्स के साथ ही टैबलेट्स भी उपलब्ध होगें जिससे ग्राहकों को नवीनतम टेक्नोलॉजी चुनने का अवसर प्राप्त हो सकेगा।

इन नए स्टोर्स को पूरे देश में एकरूपता प्रदान की गई हैे। सभी स्टोर्स को ऐसे स्थान पर बनाया गया है जहां तक उपभोक्ता आसानी के साथ पहुंच सके और उन्हें इन स्टोर्स को खोजने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

भारती एयरटेल के बारे में
भारतीय एयरटेल लिमिटेड दुनिया की अग्रणी टेलीकम्युनिकेशंस कंपनी है जो एशिया और अफ्रीका के 20 देशों में अपनी सेवाएं दे रही है। इसका मुख्यालय भारत की राजधानी नयी दिल्ली में है और कुल उपभोक्ताओं की संख्या के हिसाब से यह दुनिया की चार शीर्र्ष मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों में शामिल है। भारत में कंपनी की सेवाओं में 2जी, 3जी और 4जी सेवाएं, फिक्स्ड लाइन, डीएसएल, आईपीटीवी, डीटीएच के माध्यम से हाई स्पीड ब्राडबैंड सेवाएं, लंबी दूरी की राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय सेवाओं सहित इंटरप्राइज सर्विसेज से लेकर कैरियर की सेवा दे रही है। दुनिया के दूसरे देशों में कंपनी 2जी और 3जी मोबाइल सेवाएं दे रही है। सितंबर 2015 के अंत तक भारती एयरटेल के पास कुल 33 करोड़ 90 लाख उपभोक्ता हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें www.airtel.com

आशुतोष
क्रिएशन पब्लिक रिलेशन्स
मोबाइल : 9887097531

error: Content is protected !!