बिजली व्यवस्था का निजीकरण के विरोध में जन जागरण रैली

congress logoअजमेर 13 मार्च। अजमेर की बिजली व्यवस्था का निजीकरण करने के सरकारी फैसले के विरोध में सोमवार को शहर के विभिन्न मार्गों से निकाली जाने वाली जन जागरण रैली के लिऐ तैयारियां पूर्ण कर शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने कांग्रेसी नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी हैं।
संगठन के अध्यक्ष विजय जैन के अनुसार जन जागरण वाहन रैली दोपहर दो बजे स्टेषन रोड स्थित इन्दिरा गांधी स्मारक से रवाना होगी जो शहर के विभिन्न मार्गो से निकल कर अजमेर विद्युत वितरण निगम के पंजषील स्थित कार्यालय पर पहुंचेगी जहां मुख्यमंत्री वसुधरा राजे सिंधिया का पुतला फूंक कर बिजली व्यवस्था के निजीकरण पर सरकार से विरोध दर्ज कराया जाऐगा इस अवसर पर कांग्रेस द्वारा निगम के मुख्य प्रबंधक निदेषक हेमंत गेरा को ज्ञापन भी दिया जाऐगा। उन्होने बताया कि कांग्रेसी कार्यकर्ता दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों से रैली में चलेंगे।
उन्होने दावा किया कि रैली को शहर की आम जनता व्यापारिक संगठनों टेम्पो युनियनों को सहयोग व समर्थन है। उन्होने आम जनमानस से वाहन रैली मे आकर सरकार के इस जन विरोधी फैसले के विरोध में कांग्रेस द्वारा किये जा रहे आंदोलन में शामिल होने का अव्हान करते हुऐ कहा कि सभी वर्ग सरकार द्वारा बिजली जैसी आवष्यक सेवा को प्रायवेट कम्पनी को देने के फैसले के विरोध में है।
शहर अध्यक्ष ने रैली की व्यवस्थाओं और अनुषासन के लिऐ कांगेस के कुछ नेताओं को शामिल कर एक समिति का गठन किया जिसमें गुलाम मुस्तुफा, महेष पाराषर, ललित भटनागर, श्याम प्रजापति, राजेन्द्र नरचल, मुजफ्फर भारती, नौरत गुर्जर, सर्वेष पारिक, वैभव जैन, अंकुर त्यागी, दयानन्द चर्तुवेदी, सुरेष लद्दड़, दिनेष वासन, देषराज मेहरा, सुनिल चैधरी, बिपिन बैसिल, सुकेष कांकरिया, राजनारायण आसोपा, राजेन्द्र वर्मा, जय गोयल, बलराम शर्मा को शामिल किया गया समिति की निगरानी खुद विजय जैन करेंगे।

error: Content is protected !!