सांदोलिया खान दुर्घटना में दबे श्रमिकों के लिए दिया जाएगा उचित मुआवजा

केन्द्रीय जल संसाधन राज्य मंत्राी प्रो. जाट ने किया दुर्घटनाग्रस्त खान क्षेत्रा का दौरा
किशनगढ़ विधायक भागीरथ चैधरी भी पहुंचे मौके पर

PROAJMPHOTO(1)अजमेर 18 अप्रेल। अराईं के नजदीक सांदोलिया में खान हादसे के बाद आज केन्द्रीय जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा सरंक्षण राज्य मंत्राी प्रो. सांवर लाल जाट ने दुर्घटनाग्रस्त खान क्षेत्रा का दौरा किया। उन्होंने प्रशासन को इस दुर्घटना की जांच करने तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए। प्रो. जाट ने कहा कि दुर्घटना में खान में दबे श्रमिकों के लिए उचित मुआवजा दिया जाएगा। किशनगढ़ विधायक श्री भागीरथ चैधरी एवं जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर राहत अभियान में जुटे हैं।
केन्द्रीय राज्य मंत्राी प्रो. सांवर लाल जाट आज प्रातः अराईं के नजदीक सांदोलिया में खान दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों एवं ग्रामीणों से हादसे की जानकारी ली। उन्होंने प्रशासन को इस हादसे की जांच करने एवं दोषियों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में खान में दबे श्रमिकों के लिए उचित मुआवजा दिया जाएगा। प्रो. जाट ने ग्रामीणों को भी समझाया और उन्हें धैर्य रखने की सलाह दी।
किशनगढ़ विधायक श्री भागीरथ चैधरी एवं अजमेर जिला प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी भी मौके पर लगातार बने हुए हैं। विधायक श्री चैधरी ने अधिकारियों सेे राहत कार्य संबंधी जानकारी ली। अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री किशोर कुमार, उपखण्ड अधिकारी श्री अशोक कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री भोलाराम यादव सहित अन्य अधिकारी मौके पर उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!