मित्तल नर्सिंग कॉलेज में मनाया विदाई समारोह

DSC_5869अजमेर। महाराणा प्रताप नगर स्थित मित्तल कॉलेज ऑफ नर्सिंग में शनिवार को चतुर्थ वर्ष के विद्यार्थियों को भावपूर्ण विदाई दी गई। इस अवसर पर कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी। कार्यक्रम में मिस्टर फेयरवेल दीपचंद नवल चुने गए एवं मिस फेयरवेल सपना राठौड़ चुनी गई।
मित्तल नर्सिंग कॉलेज के प्राचार्य रविंद्र शर्मा ने जानकारी दी कि मित्तल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस के जैन के मुख्यातिथ्य में कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। इस अवसर जैन ने विद्यार्थियों को जीवन में अनुशासन को सर्वोपरी रखते हुए सेवाकार्य के प्रति समर्पित भाव रखने की सीख दी। उन्होंने चतुर्थ वर्ष के विद्यार्थियों को अच्छे करियर के लिए शुभकामनाएं भी दी एवं विद्यार्थियों को स्मृति चिंह वितरित किए।
कार्यक्रम के समापन पर मित्तल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर के हैड ऑपरेशन एवं क्वालिटी डॉ. दीपक अग्रवाल एवं नर्सिंग अधीक्षक राजेन्द्र गुप्ता ने विद्यार्थियों को पुरस्कार बांटे एवं उनके द्वारा प्रस्तुत रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की सराहना करते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर द्वितीय व तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों की ओर से प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर मिस्टर फ्रेशर का खिताब मनोज चौधरी एवं मिस फ्रेशर का खिताब लक्ष्मी रावत को मिला। कार्यक्रम का संयोजन विद्यार्थी कुमारी खुशबू एवं पुनीत प्रकाश ने किया।

error: Content is protected !!