तीन सदस्यों को किया प्रेस क्लब पुष्कर की सदस्यता से निलंबित

pushkar newsआज दिनांक 25 जून को प्रेस क्लब पुष्कर की एक आवश्यक बैठक स्थानीय पत्रकार कॉलोनी में आहूत की गई । जिसमे क्लब के सभी पदाधिकारियो और कार्यकारिणी सदस्यों ने हिस्सा लिया ।

बैठक के दौरान क्लब के सदस्यों ने राज्य सरकार द्वारा आवंटित पत्रकार कॉलोनी में विकास कार्य करवाने , सड़क , सीवरेज , पानी और बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओ के लिए जल्द ही जिला कलेक्टर अजमेर , प्रमुख शासन सचिव स्वायत शासन विभाग , एवम् राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मिलकर मांग करने का निर्णय लिया गया । इस सम्बन्ध में जल्द ही एक शिष्ट मंडल का गठन किया जाएगा ।

साथ ही प्रेस क्लब विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने और सार्वजनिक रूप से क्लब के प्रति गलत बातें प्रचारित करने के लिए तीन सदस्यों *अनिल पाराशर ( सर ) , भवानी शंकर उपाध्याय और फूलचंद को तुरंत प्रभाव से निलंबित करने का प्रस्ताव पारित किया गया । जिसे सभी पदाधिकारियो एवम सदस्यों से सर्व सम्मति से सहमति प्रदान की ।

क्लब के सदस्यों ने इस बात पर भी सहमति जताई की यदि भविष्य में यह तीनो सदस्य कही पर भी सार्वजनिक रूप से क्लब के खिलाफ अनर्गल दुष्प्रचार करते हुए पाये जाते है तो इनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाये । भविष्य में इन तीनो सदस्यों का क्लब से किसी भी तरह का कोई लेना देना नहीं रहेगा ।

अंत में केकड़ी के पंजाब केसरी के संवाददाता अखिलेश शाह के असामयिक निधन पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई । शाह केकड़ी के वरिष्ठ पत्रकार थे ।

बैठक के दौरान क्लब के संरक्षक नाथू राम शर्मा , संयोजक भीकम शर्मा , अध्यक्ष अनिल शर्मा , महासचिव दिनेश पाराशर , उपाध्यक्ष सीताराम पंडित , कोषाध्यक्ष राकेश भट्ट , प्रवक्ता रमेश कुमावत , कार्यकारिणी सदस्य राकेश डोळ्या , लोकेश वैष्णव , रमेश शर्मा , अभिषेक शर्मा , प्रद्युम्न पाराशर , दिलीप नागौरा सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे ।

error: Content is protected !!