युवा कांग्रेस द्वारा चीनी उत्पाद के बहिष्कार की अपील

youth congressअजमेर अक्टूबर, (वि.) युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष राकेश शर्मा के नेतृत्व में युवा काग्रेस कार्यकर्ताओं ने अजमेर जिले भर में व्यापक जनसम्पर्क कर चीनी उत्पाद के बहिष्कार की अपील की है।
यह जानकारी देते हुए युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के जिला महासिचव अहमद हुसैन ने बताया कि दीपावली के अवसर पर चाईना के पटाखे एवं चाईना निर्मित लाईटों का बहिष्कार करने की अपील की है। उन्होंने बताया कि पड़ौसी देश पाकिस्तान को चीन द्वारा प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से मदद करना, ब्रह्मपुत्रा की सहायक नदी का पानी रोकना, यू.एन.ओ. में भारत के खिलाफ वीटो पावर के इस्तेमाल से चीन की स्वार्थपूर्ण नीति का खुलासा हो गया है। जिसकी युवा कांग्रेस निन्दा करती हैं।
युवा कांग्रेस के महासिचव सुरेश्वर शैली, राजेश गुर्जर, इरफान खान, शेख बादशाह, अनीस अंसारी, नूर आलम, महावरी शर्मा, पवन ओड, मनीष चौरसिया, कुलदीप सिंह नांद, अजीत चौपड़ा, रिछपाल चौधरी, योगेश भारती, रहीम खान, सैयद कुतुब चिश्ती, सम्राट पृथ्वीराज चौहानख् योगेश ढेवाना, राजकीय महाविद्यालय के अध्यक्ष हनीष मारोठिया, एन.एस.यू.आई. के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह जादोन आदि ने व्यापक जनसम्पर्क कर चाईना के पटाखे एवं लाईटों का बहिष्कार करने की अपील की है।
भवदीय,

(अहमद हुसैन)
जिला महासचिव
युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा

error: Content is protected !!