नेकी की दीवार की गुंज अब राजनैतिक गलियारों में भी

12अजमेर 23 नवम्बर। अपना अजमेर संस्था द्वारा सामाजिक क्षेत्र में नवाचार करते हुए जिस नेकी की दीवार का शुभारम्भ गत 12 नवम्बर को किया था अब उसकी गुंज राजनैतिक गलियारों में भी उठ रही है। शहर के प्रमुख स्वामी कॉम्पलेक्स के पास शुरू हुई इस नेकी की दीवार की प्रशंसा राज्य की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे ने एक अतिमहत्वपुर्ण बैठक में करते हुए कहा कि इस तरह के सामाजिक सरोकारों को जन-जन तक पहुंचाने में सरकार को भी आगे आना होगा।
संस्था के सम्पर्क प्रमुख विनीत लोहिया ने बताया कि श्रीमती राजे ने मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय जयपुर में प्रभारी मंत्रियों एवं सचिवों की बैठक इस मुद्दे पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रभारी मंत्रीएवं सचिवों से कहा कि वे भी अपने प्रभार वाले जिलों में वंचित वर्ग के लिए इस तरह के नवाचारों को प्रोत्साहित करें।
इस नेकी की दीवार पर शहर के जरूरतमंद अपनी आवश्यकतानुसार प्रतिदिन प्रातः 10 बजे से सांय 8 बजे तक सामग्री जिसमें गर्म कपड़े, कपड़े, बर्तन, खिलौने, किताबे एवं अन्य ले रहे है। इस सामाजिक सरोकार में अपनी सहयाभागीता अजमेरवासी निभा रहे है जहां प्रतिदिन भारी संख्या में अपने घरों में आवश्यकता से अतिरिक्त सामग्री को जमा करा रहे है। संस्था सभी शहरवासियों से अनुरोध भी करती है कि इस संदर्भ में अपना सहयोग प्रदान करें।
संस्था के सूत्रधार कंवल प्रकाश ने शहरवासियों से अनुरोध किया है कि इस सामाजिक और नेक कार्य में आमजन भी भागीदारे बनें और यथानुसार अपना समय नेकी की दीवार पर प्रातः 10 बजे से सांय 8 बजे तक अपनी उपस्थिति देते हुए इस यज्ञ को सफल बनावें।

कंवल प्रकाश
सूत्रधार, अपना अजमेर
मो. 9829070059

c-m-press-note

error: Content is protected !!