देश की जनता चाहती है की 2019 में कांग्रेस सत्ता में आऐ

subodh kant sahay
subodh kant sahay
अजमेर 18 दिसम्बर। दरगाह जियारत क लियेे रविवार को अजमेर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने कहा है की देश की जनता चाहती है की 2019 में कांग्रेस सत्ता में आऐ। इसलिये सभी कार्यकर्ता अभी से हर स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने का काम करें और जनता के बीच जाकर कांग्रेस शासन की उपलब्धीयों और वर्तमान सरकार द्वारा जनता किये जा रहे छल को सामने लाऐं। यह उद्गार सहाय ने उनका सवागत करने सर्किट हाउस पहंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिये।
शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विजय जैन की अगुवाई में कांग्रेसियों ने भारी संख्या में रेलवे स्टेषन पहुंचकर पूर्व मंत्री सुबोधकांत सहाय का माला पहनाकर स्वागत किया। कांग्रेसियो काफिला सर्किब्ट हाउस पंहुचने के बाद पूर्वमंत्री ने कांग्रेसियों को कहा कि देष की वर्तमान मोदी सरकार केवल भगवान भरोसे चल रही है। सरकार ने अचानक जिस तरह नोटबंदी करके आम जनता के सामने आर्थिक संकट खड़ा कर दिय है। सरकार ने जिस तरह पेट्रोल डिजल और दालों के दामों में लगातार बढ़ोतरी, सर्राफा पर ऐक्साईज डियुटी और कई तरह के कर लगाने का काम किया है इससे देष का विकास नहीं विनाष होगा।
श्रीराजपूत विकासपरिषद (संस्थान) की ओर से राजपूत स्वावलंबन सम्मेलन मे षिरकत करने रविवार को अजमेर आऐ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद दिग्विजय सिंह का शहर अध्यक्ष विजय जैन की अगुवाई में स्थानीय उाक बंगले पर कांग्रेस काय्रकर्ताओं ने माल्यापर्ण कर स्वगत किया। कांग्रेस के दोनों नेताओं के स्वागत में विजय जैन के अलावा विष्णु माथुर, प्रताप यादव, सुकेष कांकरिया अषोक शर्मा, रेखा पिंगोलिया, आरिफ हुसैन, श्याम प्रजापति, मनीष सेठी, मनोज कंजर, गंगा गुर्जर, बिपिन बैंसिल, मुजफ्फर भारती, अतुल अग्रवाल, अंकुर त्यागी, षिवराज भडाना, राजकुमार पाण्डया, सर्वेष पारिक, नौरत गुर्जर, सबा खान, मोईन खान, कमल गंगवाल, राजकुमार गर्ग, दयानन्द चर्तुवेदी, ऋषि कुमार, शमषुद्दीन, देषराज मेहरा, कैलाष कौमल, प्रखर भरद्वाज सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल थे।

error: Content is protected !!