१२ जनवरी के कार्यक्रम के लिए वार्ड स्तर पर जुटे कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों के क्रम में अजमेर उत्तर के विभिन्न वार्डो में बैठकों का आयोजन

वासुदेव देवनानी
वासुदेव देवनानी
अजमेर, ३ जनवरी,२०१७। राज्य सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में माननीया मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे के आगामी १२ जनवरी २०१७ को अजमेर आगमन पर आयोजित सभा को सफल बनाने एवं इस अवसर पर होने वाले अन्य कार्यक्रमों की तैयारी के लिये अजमेर उत्तर विधान सभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता वार्ड स्तर पर जुटे है।
विभिन्न वार्डो में बैठकों का आयोजन कर बूथ अध्यक्षों व बूथ स्तरीय भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मैदारी सौंपी जा रही है। सभा में सम्मिलित होने के लिए बूथ स्तर पर लक्ष्य निर्धारित करते हुए क्षेत्रवासियों को पीले चावल आदि बांटकर आमंत्रित किया जा रहा है। वार्ड स्तर पर आयोजित बैठकों में प्रत्येक बूथ पर बैठकें तय की गई है।
वार्ड संख्या ४५ के कुन्दननगर व वार्ड ८ के ममैया चैक मंे आयोजित बैठक में शहर जिला महामंत्री जयकिषन पारवानी, वार्ड वार्ड ४८ के शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन, वार्ड ५२ के पुरानीमण्डी व वार्ड १७ स्थित बोधराज धर्मषाला में आयोजित बैठक में महामंत्री रमेष सोनी ने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में सभा में सम्मिलित होने का आग्रह किया। इसके अतिरिक्त वार्ड ४६ घूघरा घाटी स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित बैठक में मण्डल महामंत्री महेन्द्र जादम व वार्ड ४७ स्थित भोपों का बाड़ा में आयोजित बैठक में उपाध्यक्ष विकास सोनगरा व कुन्दनसिंह नरूका उपस्थित हुए। वार्ड २ व ५ में भाजपा नेता सोमरतन आर्य, वार्ड ३ में भाजपा नेता तुलसी सोनी व राजकुमार ललवानी, वार्ड ४ में सीताराम शर्मा व सुलोचना शुक्ला तथा वार्ड ५८ व ५३ में भाजपा नेता सतीष बसंल ने सभा की तैयारियों पर वार्ड के कार्यकताओं के साथ चर्चा करते हुए अधिक से अधिक संख्या में सभा में सम्मिलित होने का आव्हान किया।

error: Content is protected !!