जलदाय विभाग ने मल्टी स्टोरी बिल्डिंग्स में नए कनेक्शन के लिए मांगे आवेदन

बहुमंजिला इमारतों में रहने वाले उपभोक्ताओं के लिए जलदाय विभाग ने दी राहत की खबर। 31 मार्च तक रजिस्टर्ड सोसायटी कर सकेंगी नए कनेक्शन के लिए आवेदन।
phed-Rajasthanजयपुर, 03 जनवरी। जलदाय विभाग ने जयपुर शहर के बहुमंजिला आवासीय इमारतों और परिसरों में पेयजल कनेक्शन की प्रक्रिया तेज कर दी है। इस कडी में एक आदेश जारी कर रजिस्टर्ड आवासीय सोसायटियों से नए कनेक्शन के लिए आवेदन मांगे हैं।
अतिरिक्त मुख्य अभियंता श्री अशोक गर्ग ने कहा कि बहुमंजिला आवासीय इमारतों और परिसरों (ग्रुप हाउसिंग योजनाओं सहित) में पेयजल फिजिबिलटी के अनुसार कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए परिसर की रजिस्टर्ड आवासीय सोसायटियों से 31 मार्च तक आवेदन करना होगा। उन्होंने कहा कि पूर्ण भरे हुए आवेदन संबंधित क्षेत्र के अधीक्षण अभियन्ता वृत कार्यालय में जमा होंगे। इसके बाद प्रक्रियानुसार आवेदनों की फिजिबिलटी देखकर नियमानुसार आवेदनकर्ता को सूचित कर दिया जाएगा।
श्री गर्ग ने कहा कि योजना के क्रियान्वयन के बाद जल्द ही नया कनेक्शन जारी किया जा सकेगा। यह फार्म विभागीय वेबसाइट www.rajwater.gov.in से डाउनलोड भी किया जा सकता है और संबंधित अधीक्षण अभियंता कार्यालय से भी प्राप्त किया जा सकता है।

error: Content is protected !!