डॉ. विवेक माथुर व डॉ. कुलदीप शर्मा 11 को मकराना में

mittal hospitalअजमेर 10 जनवरी। मित्तल हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेंटर अजमेर के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. विवेक माथुर एवं पथरी, प्रौस्टेट व मूत्र रोग विशेषज्ञ डॉ कुलदीप शर्मा 11 जनवरी को मकराना में हृदय व मूत्र रोगियों को परामर्श के लिए उपलब्ध रहेंगे।
डॉ. विवेक माथुर 11 जनवरी, बुधवार को प्रातः 12 बजे से 2 बजे तक लगनशाह मेमोरियल हॉस्पिटल मकराना में हृदय रोगियों के लिए उपलब्ध होंगे। उच्च रक्तचाप, हृदयाघात (हार्ट अटैक), वाल्व की बीमारी, बच्चों में जन्मजात हृदय रोग, दिल में छेद, हाथ व पैरों में खून की नसों की बीमारी तथा सभी प्रकार के हृदय रोगों से पीड़ित व्यक्ति डॉ. माथुर से परामर्श कर उनकी विशेषज्ञ सेवाओं का लाभ पा सकेंगे।
पथरी, प्रौस्टेट एवं मूत्र रोग विशेषज्ञ डॉ कुलदीप शर्मा प्रातः 12 से 2 बजे तक डॉ अरविंद मेमोरियल जिलोवा हॉस्पिटल में गुर्दा, पेशाव की थैली, एवं नली की पथरी, प्रोस्टेट की समस्या, पेशाब की धार की कमजोरी, नली में रुकावट, खून, जलन व बार-बार पेशाब आना, निःसंतानता एवं सैक्सुअल डिसऑर्डर, स्त्रियों में खांसी व छींक से पेशाब का रिसाव, बच्चों में मूत्र संबंधित सभी समस्याओं से सबंधित मरीजों को परामर्श देंगे।
गौरतलब है कि अजमेर संभाग के एकमात्र एनएबीएच मान्यता प्राप्त मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की ओर से विशेषज्ञ चिकित्सकों की विजिटिंग सेवाओं के तहत प्रत्येक माह के दूसरे बुधवार को मकराना में हृदय व मूत्र रोगियों के लिए यह सेवाएं उपलब्घ कराई जाती हैं।

error: Content is protected !!