सभी के सहयोग से विकास में अग्रणी रहेगा एडीए – हेडा

धरती माता का कर्ज लौटाने का भाव सिखाते है पार्क व पेड -सांई ओमलाल
बी ब्लॉक पंचषील नगरषहीद हेमू कालाणी पार्क का समारोहपूर्वक भूमि पूजन

zzअजमेर 4 जून 2017- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार करने के लिए अजमेर विकास प्राधिकरण स्वच्छ भारत अभियान के साथ विकास में सबका साथ सबका विकास में अजमेर को स्मार्ट सिटी बनाने में सहयोग करेगी। ऐसे विचार पूज्य सिन्धी पंचायत पंचषील नगर की ओर से पंचषील बी ब्लॉक मे षहीद हेमू कालाणी सार्वजनिक पार्क के भूमि पूजन के अवसर पर प्राधिकरण के अध्यक्ष षिवंषकर हेडा ने कहे। हेडा ने कहा कि विकास कार्याें में प्राधिकरण आमजन के सहयोग से निर्माण कार्य करवा रहा हे आप सभी को इनकी देखभाल करने के साथ सभी को जोडने का काम करना है। माननीय मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जो विष्वास रखकर जिम्मेदारी दी है व पूरी करने का अवसर मिला है। इस अवसर पर स्वामी बसंतराम सेवा ट्रस्ट के सांई ओमलाल षास़्त्री ने अषीवर्चन देते हुये कहा कि हमे धरती माता का कर्ज चुकाने का यह स्वर्णिम अवसर प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री हेडा ने दिया है कि पार्क बनाकर उसमें हरे भरे पेड लगाकर सुन्दरता करनी है। उन्होने पार्क में हरियाली के लिये व सुन्दरता के ट्रस्ट की ओर से सहयोग की घोषणा की। भारतीय सिन्धु सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नवलराय बच्चाणी, वैषाली नगर सिन्धी सेवा समिति के सचिव प्रकाष जेठरा, श्रीमति विनोद कवंर ने भी विचार प्रकट किये।
इस अवसर पर पंचायत के अध्यक्ष राधाकिषन आहूजा ने स्वागत भाषण देते हुये वीर पुरूषों के प्रेरणादायी कार्य के लिए प्राधिकरण के विकास कार्याें की सराहना की। आभार उपाध्यक्ष मोहन चेलाणी ने प्रकट किया। मंच का संचालन महेन्द्र कुमार तीर्थाणी ने किया।
प्राधिकरण के अअभियंता अनूप टण्डन, सहायक अभियंता सोलंकी, अमित बजाज के साथ सभा के अध्यक्ष मोहन तुलस्यिाणी, रमेष टिलवाणी, पंचायत सचिव नरेष रावलाणी दातार सिंह, अनिल सुनील जैन, हाउसिंग बोर्ड विकास समिति सचिव डी.पी. सिंह, घनष्याम भग्त, पूजा तोलवाणी, अनिल भारद्वाज श्रीचन्द मोतियाणी, मूलचंद नाथाणी, मोहन चेलाणी होतचंद लालवाणी, गोपाल लख्याणी, विनोद गहलोत, नरेन्द्र आसवाणी, मनोज मेंघाणी, ललित चिबराणी, किषन पिंजाणी, अजीत मूलाणी, श्रीमति अनिता आलवाणी, आषा केसवाणी, कान्ता मोतियाणी सहित पंचायत के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

(राधाकिषन आहूजा ) अध्यक्ष
मो. 9829071859

error: Content is protected !!