बैंक ऑफ बड़ौदा के 110वें स्थापना दिवस पर नेकी की दीवार से वस्त्र भेंट

28072017 (2)अजमेर 28 जुलाई। बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने सामाजिक दायित्व को निभाते हुए शुक्रवार को सूचना केन्द्र परिसर की दीवार, एच.डी.एफ.सी. बैंक के सामने नेकी की दीवार पर 2500 से भी अधिक वस्त्र भेंट किए। ये वस्त्र शहर के जरूरतमंद लोगों के लिए निःशुल्क उपलब्ध रहेगें।
बैंक ऑफ बडौदा के 110वें स्थापना दिवस पर बैंक प्रबंधन ने बैंक परिवारों से अनुपयोगी वस्त्र एकत्रित किए। उपमहाप्रबधंक एम.एस. महनोत और अग्रणीय जिला प्रबंधक आर.सी. टेलर की अगुवाई में इन एकत्रित वस्त्रों को अपना अजमेर संस्था द्वारा संचालित नेकी की दीवार पर भेंट किए। इस अवसर पर अपना अजमेर संस्था के सूत्रधार कंवल प्रकाश किशनानी एवं सम्पर्क सूत्र विनीत लोहिया ने बैंक प्रबंधन का आभार जताते हुए कहा कि इस प्रयास से समाज के जरूरतमंद लोगों को कुछ इद तक राहत मिल सकेगी।
उपमहाप्रबंधक एम.एस. महनोत एवं अग्रणीय जिला प्रबंधक आर.सी. टेलर ने अपने अन्य अधिकारियों के साथ नेकी की दीवार पर उपस्थित जन समूह को अपने हाथों से वस्त्र भी वितरित किए। उन्होने बताया कि एकत्रित वस्त्र बैंक ऑफ बडौदा की जिलेभर में कार्यरत 50 ब्रांचों के कर्मचारी और उनके परिवारों ने इस पावन कार्य के लिये बहुत अच्छी स्थिति वाले वस्त्र उपलब्ध कराएं। बैंक की स्थापना के 110 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में यह सामाजिक कार्य किया है।
उन्होने नेकी की दीवार की प्रशंसा करते हुए कहा कि संस्था ने इसे शुरू कर समाज के समक्ष उदाहरण पेश किया है। इससे जरूरतमंद लोगों को निःसंकोच अपनी आवश्यकतानुसार सामग्री ले जा सकेगें। भेंट की गई सामग्री में पेंट, शर्ट, टी-शर्ट, सलवार, कुर्ता, छोटे बच्चों के वस्त्र, गर्म कपड़ों के साथ महिलाओं के लिये साडि़यां भी शामिल है।
सूत्रधार कंवल प्रकाश किशनानी ने बैंक प्रबंधन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के प्रयास शहर के लिए अनुकरणीय है।

सूत्रधार
कंवल प्रकाश किशनानी
मो. 9829070059

error: Content is protected !!