मोदीजी का जन्मदिवस कार्यक्रम

modi ji s bdayअल्पसंख्यक मोर्चा अजमेर देहात ने मदरसा में वृक्षारोपण एंव बच्चों को फल वितरित कर मनाया प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन!ग्राम बड़गांव के मदरसा में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश महामंत्री के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष गुलाम मुस्तफा की अध्यक्षता में वृक्षारोपण किया गया एंव बच्चों को फल वितरित किये गये और मदरसा में सफाई का कार्य किया गया!प्रदेश महामंत्री मुन्शिफ अली खान ने मदरसा के बच्चों को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान के बारे में जानकारी दी और मदरसा को हमेशा स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित किया !जिलाध्यक्ष गुलाम मुस्तफा ने मदरसा के प्रत्येक बच्चे को एक एक पेड़ लगाकर उसकी हमेशा देखभाल करने की शपथ दिलाई!श्री मुन्शिफ अली खान ने ग्राम वासियों एंव बच्चों को केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओ के बारे में जानकारी दी और कहा कि प्रधानमंत्री और राजस्थान की मुख्यमंत्री वशुधंरा राजे जी सभी छत्तीस कौम के विकास के लिए प्रयासरत है!भारतीय जनता पार्टी की सरकारें अंत्योदय के विचारधारा के लिए काम करती है । समाज के सबसे गरीब और निचले तबके के लोगो समाज की मुख्यधारा में लाने का काम करती है । सरकार की योजनाए गरीबो एवं वंचितों को समर्पित है ।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अजमेर देहात की तरफ से संपूर्ण जिले में स्वच्छता एवं पर्यावरण रक्षा के कार्यक्रम आयोजित किये गए ।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतीक खान खानपुरा,जिला महामंत्री एडवोकेट नवाब कुरैशी,जिलाउपाध्यक्ष शब्बीर खान ऊंटड़ा, बाबू खान इंसाफ शाह गोविन्दगढ सहित कई कार्यक्रता उपस्थित रहे!

error: Content is protected !!