सीपीएफ ट्रस्ट बोर्ड के चुनाव में रामप्रसाद गुर्जर विजयी रहें

1अजमेर, 27 सितम्बर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के सचिव (प्रशासन)/निर्वाचन अधिकारी श्री के. सी. लखारा ने बताया कि सीपीएफ ट्रस्ट बोर्ड के कर्मचारी प्रतिनिधि के चुनाव में रामप्रसाद गुर्जर विजेता रहे।
उन्होंने बताया कि सीपीएफ ट्रस्ट बोर्ड के कर्मचारी प्रतिनिधि चुनाव में अजमेर विद्युत वितरण निगम श्रमिक संघ भामस के विनीत कुमार जैन एवं राजस्थान तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के रामप्रसाद गुर्जर के मध्य मुकाबला था, जिसमें रामप्रसाद गुर्जर विजयी रहें। उन्होंने बताया कि कुल प्राप्त मतों 4 हजार 742 में से रामप्रसाद गुर्जर ने कुल 3 हजार 470 एवं विनीत कुमार जैन ने कुल एक हजार 250 मत प्राप्त किए, जबकि 22 मत निरस्त हुए।
सचिव (प्रशासन) और चुनाव अधिकारी श्री के.सी. लखारा ने रामप्रसाद गुर्जर को विजेता घोषित होने पर प्रमाण पत्रा प्रदान किया। रामप्रसाद गुर्जर कुल 2 हजार 220 मतों से विजयी रहें। रामप्रसाद गुर्जर कालोता, दौसा के रहने वाले है। वह सहायक अभियंता (सिविल) चित्तौड़गढ़ में तकनीकी कर्मचारी के पद पर कार्यरत है।
—000—
दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना
20 स्थानों पर लगेंगे एक अक्टूबर को शिविर
अजमेर, 27 सितम्बर। दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना (12वीं योजना) के अन्तर्गत 19 जून, 2016 से घरेलू कनेक्शन जारी करने हेतु बिजली सबके लिए योजना प्रारंभ हो गई थी। इस अभियान के तहत एक अक्टूबर को अजमेर विद्युत वितरण निगम के क्षेत्रा के 10 सर्किल में कुल 20 शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री मेहाराम विश्नोई ने बताया कि योजना के अन्तर्गत ऐसे घरेलू आवास जो कि ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण के बाद भी विद्युत कनेक्शन से वंचित हैं उन सभी को भी विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए ए.पी.एल. व बी.पी.एल. परिवारों को मौके पर ही कनेक्शन दिए जाएगें। यह शिविर एक अक्टूबर को राजसमंद में 4, नागौर में 3, अजमेर, चित्तौड़गढ, प्रतापगढ, झुंझुनूं एवं सीकर में 2-2 तथा उदयपुर, भीलवाड़ा एवं डूंगरपुर में एक-एक स्थान पर लगाए जाएगें। यह शिविर प्रातः 10 बजे से सांय 6 बजे तक आयोजित होंगे।
उन्होंने बताया कि यह शिविर राजसमंद सर्किल में अजीतगढ़, ताल, अंटालिया एवं खाटमाला में शिविर आयोजित होंगे। नागौर सर्किल में हनुमानगढ़, गेलासर एवं खारडिया में शिविर आयोजित होंगे। झुंझुनूं सर्किल में खिरोद एवं केहरपुराकलां में शिविर लगेंगे। सीकर सर्किल में दोजोद एवं भिराना में शिविर लगेंगे। भीलवाड़ा मंे श्यामपुरा में शिविर लगेंगे। उदयपुर में देलाना में शिविर लगेगें। चि☻त्तौड़गढ़ सर्किल में इराल एवं गुमानपुरा में शिविर लगेगें। प्रतापगढ़ सर्किल में सोडलपुरा एवं बाजपुरा में शिविर लगेंग। डूंगरपुर सर्किल मंे झोटडी में शिविर लगेगा। अजमेर सर्किल मंे किशनपुरा एवं दुर्गावास में शिविर लगेगा।
—000-

error: Content is protected !!