दलित महिला के साथ सामूहिक दुराचार का प्रयास

पीडि़ता की बहन
पुष्कर। पुष्कर कस्बे में एक दलित महिला के साथ सामूहिक दुराचार के प्रयास और जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। पीडि़ता को नाजुक हालत में अजमेर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुष्कर पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
पुष्कर में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली पीडि़ता के घरवालों का आरोप है की शनिवार की देर रात पुष्कर में ही रहने वाला उनका परिचित चीनू और उसकी पत्नी उनके घर आये और पार्लर बुकिंग की बात कह कर पीडि़ता को अपने साथ कार में अपने घर ले गए। पीडि़ता की बहन के अनुसार आरोपी चिनू, उसके जीजा और जीजा के दो बेटों ने उसकी बहन को कमरे में बंद कर उसके साथ सामूहिक दुराचार का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपियों ने अपने घरवालों के साथ मिलकर हथियारों से पीडि़ता पर जानलेवा हमला कर दिया। पीडि़ता को अजमेर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां आईसीयू में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिवारजनों के अनुसार पीडि़ता के सर और बदन पर गंभीर चोट आई है। परिजनों के मुताबिक आरोपियों और उनके परिवार के बीच पुरानी रंजीश चली आ रही है और यह मामला भी उसी रंजीश का ही नतीजा है।
दूसरी तरफ  पुलिस की बात पर यकीन करे तो पीडि़ता ने कल रात इस सम्बन्ध में बलात्कार के प्रयास जैसे कोई आरोप नहीं लगाए थे, लेकिन आज उसने जो बयान दिए है उसके अनुसार आरोपियों ने पीडिता के साथ गम्भीर मारपीट की और यदि वह बच कर नहीं भागती तो आरोपी उस के साथ बलात्कार कर सकते थे।
error: Content is protected !!