धानमंडी में भाजपा की ओर से मन की बात कार्यक्रम का आयोजन

IMG-20171231-WA0010अजमेर, 31 दिसम्बर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए आज विभिन्न स्थानों पर आयोजन किए गए। मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए आज धानमंडी चैक में सैकड़ों शहरवासी एकत्रित हुए। शिक्षा राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी की अगुवाई में आयोजित कार्यक्रम में शहरवासियों ने प्रधानमंत्री के विचार सुने तथा उन्हें सराहा।
धानमंडी में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए श्री देवनानी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान और रुतबा बढ़ा है। आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है। यह सब प्रधानमंत्री के सशक्त नेतृत्व और हमारी युवा शक्ति के कारण संभव हो पा रहा है। उन्होंने 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवाओं का आह्वान किया कि वे मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाएं। उन्होंने कहा कि युवा भारत , सशक्त भारत के निर्माण में इन्हीं नव मतदाताओं की भूमिका रहेगी। उन्होंने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में आई जागरुकता का जिक्र करते हुए कहा कि श्री नरेंद्र मोदी की मजबूत इच्छाशक्ति के कारण ही आज देश तेजी से तरक्की कर रहा है। उन्होंने तीन तलाक के खिलाफ केंद्र के निर्णय की सराहना करते हुए कहा कि इससे मुस्लिम महिलाओं का सशक्तिकरण होगा।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री प्रहलाद पंवार. शहर महामंत्री रमेश सोनी, मंडल अध्यक्ष योगेश शर्मा, अनिल नरवाल, राजू साहू, भागीरथ जोशी, केके त्रिपाठी, धर्मपाल जाटव, कुमार लालवानी, मुकेश चरनाल, रमेश कौशल, संपत कोलम, भंवर साहू, बन्टी साहू आदि पृथ्वीराज मंडल के कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित थे।

error: Content is protected !!