प्रभारी अधिकारी अपने जिम्मे का काम समयबद्धता से करें

IMG_20180108_174324अजमेर, 8 जनवरी। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री गौरव गोयल ने निर्वाचन से जुड़े विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रभारी अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे अपने-अपने जिम्मे का कार्य समयबद्धता के साथ पूर्ण करें।

जिला निर्वाचन अधिकारी सोमवार सायं कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित प्रभारी अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी प्रभारी अधिकारी पूर्ण सतर्कता से कार्य करें। उन्होंने मतदान एवं मतदान दलों के गठन, स्वीप गतिविधियों, रूट चार्ट, वाहन व्यवस्था, आचार संहिता, विडीयोग्राफी, प्रशिक्षण कार्य, लेखा संबंधी कार्य, पर्यवेक्षक एवं मीडिया प्रकोष्ठ से संबंधित कार्यों की जानकारी प्राप्त की तथा आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कैलाश चंद शर्मा सहित समस्त प्रकोष्ठों के प्रभारी अधिकारी उपस्थित थे।

निर्वाचन में लगे कार्मिकों को तत्काल कार्यमुक्त करें – उपजिला निर्वाचन अधिकारी
अजमेर, 8 जनवरी। उपजिला निर्वाचन अधिकारी श्री कैलाश चंद शर्मा ने समस्त विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे निर्वाचन कार्य में उनके विभाग के जिन कार्मिकों की ड्यूटी लगायी गई है, उन्हें तत्काल कार्यमुक्त कर निर्वाचन विभाग में उपस्थि्ाित देने हेतु पाबंद करें।

उपजिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जिन कार्मिकों की ड्यूटी लगायी गई है। वे यदि अपनी ड्यूटी पर निर्वाचन कार्य के लिए उपस्थित नहीं होते है तो उनके विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

error: Content is protected !!